Sunday , April 28 2024
Breaking News

Panna: देवेंद्र नगर में पुलिस और लोकायुक्त पुलिस के बीच मारपीट..!

रिश्वत के मामले में लोकायुक्त पुलिस और स्थानीय पुलिस के बीच विवाद

पन्ना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ पन्ना जिले के देवेन्द्र नगर में रिश्वत के मामले में लोकायुक्त पुलिस और स्थानीय पुलिस के बीच विवाद हो गया और दोनों ही टीमों के बीच मारपीट की घटना घटित होने के उपरांत थाना प्रभारी घटनास्थल से फरार हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के देवेंद्र नगर के ग्राम दमन टोला में विगत दिवस किसी विवाद पर गोली चलने की घटना घटित हुई थी। जिसमें गोली लगने से 3 लोग घायल हुए थे जिस पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था। जिसमें विजय यादव नाम के व्यक्ति को भी आरोपी बनाया गया था।

इसमें थाना प्रभारी देवेंद्र नगर ज्योति सिह सिकरवार और हवलदार अमर सिंह द्वारा 1 लाख रुपए की राशि रिश्वत के रूप में नाम काटे जाने को लेकर विजय यादव से की गई थी और मामला 50 हजार रुपए में तय किया गया। जिस पर विजय यादव द्वारा लोकायुक्त पुलिस सागर में शिकायत किए जाने के उपरांत रविवार को लोकायुक्त सागर की टीम ने पहुंचकर जैसे ही पन्ना थाना के देवेंद्र नगर थाना प्रभारी ज्योति सिह सिकरवार और हवलदार अमर सिंह को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए उनके निवास से गिरफ्तार किया।

कार्रवाई करने के लिए जब लोकायुक्त पुलिस ने निरीक्षक ज्योति सिंह सिकरवार से पुलिस थाना चलने के लिए कहा तो उसके द्वारा मना करने एवं अभद्र व्यवहार करने पर लोकायुक्त निरीक्षक मंजू सिह द्वारा उसे एक चांटा मार दिया और पुलिस थाना ले आए जिस पर वहां भी विवाद होने आने लगा ।

इसी बीच प्रधान आरक्षक अमर सिंह तो मौके से फरार हो गया, लेकिन देवेन्द्र नगर पुलिस ने देखा कि निरीक्षक को चांटा मार दिया तो देवें द्र नगर पुलिस के स्टॉप व लोकायुक्त पुलिस में विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा कि दोनों ही टीमों के बीच मारपीट की घटना घटित हो गई। इसमें देवेंद्र नगर पुलिस द्वारा लोकायुक्त डीएसपी राकेश खड़के, निरीक्षक मंजू सिह, आरक्षक आशुतोष व्यास सहित अन्य के साथ मारपीट कर दी गई और घटना के बाद थाना प्रभारी ज्योति सिंह सिकरवार भी वहां से फरार हो गई।

About rishi pandit

Check Also

प्रदेश में खुले बोरवेल पर हाई कोर्ट की तल्ख टिप्पणी, ‘सरकार बच्चों की मौत जैसे संवेदनशील मामले में भी लापरवाह’

भोपाल  मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने खुले बोरवेल को साइलेंट किलर बताते हुए राज्य सरकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *