Friday , May 17 2024
Breaking News

Tunisha Death Case: अनलॉक हुआ तुनिषा का iPhone, हो सकते हैं कई नए खुलासे

Tunisha Sharma Death Case: digi desk/BHN/मुंबई/ एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में पुलिस काफी गंभीरता से जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस को कुछ और सुराग मिलने की संभावना है, क्योंकि तुनिषा का आई-फोन अनलॉक हो गया है। गुुरुवार को एप्पल कंपनी के अधिकारी वालीव पुलिस स्टेशन पहुंचे और फोन को अनलॉक किया। पुलिस को इससे तमाम व्हाट्सएप चैच, कॉल रिकॉर्ड और कुछ ऑडियो क्लिप मिले हैं। उम्मीद है कि इससे तुनिषा शर्मा की मौत की गुत्थी सुलझाने में बड़ी मदद मिलेगी। पुलिस ने तुनिषा और शीजान के बीच जून से अभी तक की व्हाट्सएप चैट का डंप ले लिया है। ये वॉट्सऐप चैट तुनिषा के अलावा उसकी मां के साथ भी हैं। वहीं इस फोन से 50 से ज्यादा ऑडियो नोट भी मिले हैं। इनमें से ज्यादातर ऑडियो नोट्स शीजान और तुनिषा के बीच के हैं। आईफोन का लॉक खुलने और दोनों के बीच की चैट सामने आने के बाद पुलिस की राह काफी आसान हो गई है।

परिवारवालों के बयान दर्ज

इससे पहले पुलिस ने तुनिषा के परिवारवालों को थाने बुलाया और उनके बयान दर्ज किये। पुलिस ने तीन घंटे तक तुनिषा की मां विनीता, मामा पवन शर्मा और मौसी के स्टेटमेंट दर्ज किए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तुनिषा की मां को शुक्रवार को भी फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। तुनिषा की मां ने सोमवार को आरोप लगाया था कि शीज़ान खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया और तीन से चार महीने तक उसका इस्तेमाल किया। उन्होंने उस पर ड्रग्स लेने का भी आरोप लगाया।

अब तक क्या हुआ खुलासा

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पालघर जिले में धारावाहिक के सेट पर असल में क्या हुआ था, जहां एक्ट्रेस ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। वालिव थाने के एक अधिकारी ने बताया कि शीजान खान ने तुनिषा के साथ अपने संबंध खत्म कर लिए थे, लेकिन दोनों के बीच बातचीत होती थी। वहीं घटना वाले दिन खान और तुनिषा ने शूटिंग के दिन लंच ब्रेक में बात की थी। तुनिषा से बात करने के 15 मिनट बाद शीजान अपनी शूटिंग करने चला गया था। इसके कुछ देर बाद तुनिषा टॉयलेट में मृत मिली थीं। इस मामले में एक्टर शीज़ान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और वह अभी पुलिस हिरासत में है।

About rishi pandit

Check Also

रितेश पांडे, हर्षिका पूनाचा का गाना ‘गाल के तोहरा डिंपल’ रिलीज

मुंबई भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक रितेश पांडे और अभिनेत्री हर्षिका पूनाचा का गाना 'गाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *