Thursday , May 16 2024
Breaking News

Singrauli: बेटे को ट्रैक्टर ने कुचला, मां ने मालिक को बांधकर पीटा

सिंगरौली,भास्कर हिंदी न्यूज़/ सिंगरौली के जिला अस्पताल में दो महिलाओं और एक युवक ने एक शख्स को अस्पताल के सामने ही रेलिंग पर रस्सी से बांध दिया। फिर उस पर जूते-चप्पल बरसाने शुरू कर दिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिट रहे शख्स को बचाया।

क्या है पूरा मामला

मामला सिंगरौली जिले के रम्पुरवा गांव का है। मदन सिंह (26) गांव के ही लाला बैस के ट्रैक्टर पर ड्राइवर का काम करता था। रोजाना की तरह मदन सिंह सोमवार सुबह करीब 6 बजे रेत ढोने के लिए घर निकला। वह मालिक के यहां से ट्रैक्टर लेकर रवाना हो गया। गांव से कुछ ही दूरी पर ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और ट्राली पलट गई। हादसा इतना भयानक था कि ड्राइवर उछल कर ट्रैक्टर के आगे जा गिरा। इस दौरान ट्रैक्टर का अगला पहिया उसके पेट के ऊपर से निकल गया।

राहगीरों ने ट्रैक्टर मालिक को हादसे की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे ट्रैक्टर मालिक ने आनन-फानन में अपने वाहन से ड्राइवर मदन को सिंगरौली जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर पहुंचाया। इसके बाद उसके परिजनों को सूचना दी। इधर डॉक्टरों ने चेकअप के बाद ड्राइवर मदन को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से भड़के परिजनों ने ट्रैक्टर मालिक को रेलिंग से बांधकर पीटा। उस पर जूते-चप्पल बरसाते रहे। पुलिस ने आकर पिट रहे शख्स को छुड़ाया। युवक की मौत से भड़के स्वजन ने ट्रैक्टर मालिक को रेलिंग से बांधकर पीटा। उस पर जूते-चप्पल बरसाते रहे। पुलिस ने आकर पिट रहे शख्स को छुड़ाया।

परिजनों ने ट्रैक्टर मालिक पीटा

ट्रैक्टर मालिक लाला बैस की सूचना के बाद मदन की मां, बहन और भाई ट्रामा सेंटर पहुंचे। उन्हें जब इस बात का पता चला कि मदन की मौत हो गई है, तो वह गुस्से से आग बबूला हो गए। उन्होंने लाला बैस पर हत्या का आरोप लगाते हुए उसे पकड़ लिया। उसे पीटते हुए ट्रामा सेंटर के बाहर ले गए। उसके बाद रेलिंग पर रस्सी से बांधकर जूते-चप्पल से काफी देर तक पीटा। वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे छुड़ाया।

मृतक मदन की बहन संगीता बैगा ने आरोप लगाया कि लाला बैस ने उसके भाई को बुरी तरह से पीटा है। उसकी पिटाई से ही उसकी मौत हुई है। उसने अपना अपराध को छुपाने के लिए एक्सीडेंट का नाटक रचा है। उसने बाद भाई को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां उसकी मौत हो गई।

पेट पर ट्रैक्टर चढ़ने से हुई मौत

एएसपी ने बताया कि ग्राम रम्पुरवा के पास यह दुर्घटना हुई थी। मदन सिंह रम्पुरवा का ही रहना वाला था। ट्रैक्टर की ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई और ट्रैक्टर का अगला हिस्सा ड्राइवर के पेट पर चढ़ गया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया था। ट्रैक्टर के मालिक गंभीर हालत उसे ट्रामा सेंटर सिंगरौली ले गया, जहां उसने दम तोड़ दिया है।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: पेड़ से टकराया वाहन, हादसे में शिक्षक और उसकी पत्नी की मौत

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहडोल जिले में ब्यौहारी थाना क्षेत्र के अमडीह महादेवा गांव के पास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *