Thursday , May 16 2024
Breaking News

MP: खेत में बुलाकर किशोरी की हत्या, धड़ खा गए जानवर..!

Bhind crime news brutal murder of teenager in bhind district of madhya pradesh: digi desk/BHN/भिंड /बरोही के लावन गांव में गुरुवार सुबह 23 दिसंबर से गायब नाबालिग किशोरी का शव मिला है। शव के धड़ तक जंगली जानवरों ने खा गए। मौके से किशोरी का सिर और कपड़े मिले हैं। हत्या का आरोपित पड़ोसी युवक ही निकला है।

बता दें, कि 14 वर्षीय किरन प्रजापति पुत्री रामबाबू प्रजापति निवासी लावन 23 दिसंबर की सुबह सात बजे शौच के लिए घर से निकली थी। नौ बजे तक जब वह वापस घर नहीं आई तो मां उर्मिला देवी ने पति को बताया कि किरन अभी तक घर नहीं आई है। पिता ने आसपास खेतों में तलाश किया। इसके बाद गांव व अन्य जगह तलाश किया। किशोरी का दिनभर सुराग नहीं लगा। 24 दिसंबर को पिता बरोही थाने गए, लेकिन फोटो मांगने पर वापस घर लौट आए। 25 दिसंबर को थाना प्रभारी बृजमोहनसिंह भदौरिया लावन गांव में किशोरी के घर गए और पूछताछ के बाद अज्ञात युवक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया।

किशोरी जिस कीपैड मोबाइल का उपयोग करती थी, उसकी सीडीआर डिटेल निकलवाने पर पता चला कि किशोरी एक ही नंबर पर बात करती थी, जो पड़ोस में रहने वाले 22 वर्षीय रामू ओझा पुत्र विश्वनाथ ओझा का निकला। पुलिस ने रामू को तलाश किया, लेकिन वह घर पर नहीं मिला। डीएसपी आकांक्षा जैन ने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे रामू को उसके घर से पकड़ लिया। पूछताछ में युवक ने कहा कि वह किशोरी से प्रेम करता था। बात करने के लिए उसने किरन को मोबाइल भी दिया था। इसके बाद वह गुजरात कलर का काम करने के लिए चला गया।

जब वह वापस आया तो किरन ने बात करने से मना कर दिया। उसने किसी तरह किशोरी को मिलने के लिए बुद्घेसिंह भदौरिया के सरसों के खेत में बुलाया। किशोरी शौच के बहाने उससे मिलने आई। किशोरी ने कहा कि अब वह उससे बात नहीं करेगी। इस पर उसे गुस्सा आ गया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को खेत में छोड़कर भाग आया।

पुलिस का कहना है, कि आरोपी पुलिस को उस खेत में ले गया, जहां उसकी हत्या की थी। वहां सिर्फ सिर और कपड़े मिले। धड़ जंगली जानवर खा गए थे। पुलिस ने पिता को बुलाया तो शव को बेटी का होने की शिनाख्त की। पुलिस शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल लेकर आई। यहां से शुक्रवार को पीएम के लिए ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल के शव विच्छेदन गृह भेजा जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

MP: प्रदेश में मतदान खत्म होते ही सरकार जुलाई में प्रस्तावित बजट की तैयारी में जुटी, हो सकते हैं कड़े फैसले

Madhya pradesh bhopal mp news as soon as the voting is over in the state …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *