Friday , May 31 2024
Breaking News

National: कांग्रेस ही डुबाएगी BJP की चुनावी नैया: राहुल गांधी

Rahul gandhi said in pc that bharatiya janata party will be taken down by the congress party at jaipur: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जयपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजस्थान के सियासी संकट पर खुलकर बयान दिया है। सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच चल रही खींचतान और बयानबाजी पर उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में कोई कन्फ्यूजन नहीं है। कभी-कभी ऐसी बातें पार्टी में होती है, लेकिन इससे कोई समस्या नहीं है। राजस्थान ही नहीं पूरे देश में हमारा ऐसा ही है। कांग्रेस की विचारधारा है कि हमारी पार्टी के लोग अगर कुछ बोलना चाहें तो हम उन्हें डराकर चुप नहीं करते। वैसे जब उनसे 2023 के चुनाव पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं हूं, खरगे जी से पूछिए। उनसे पूछा गया था कि राजस्थान विधानसभा का चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जाएगा। आपको बता दें कि जयपुर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के सामने पायलट समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की।

बीजेपी को कांग्रेस ही हराएगी

पत्रकारों से बातचीत में राहुल गांधी ने कहा कि आप मेरी बात याद रखना – बीजेपी को कांग्रेस की डुबोएगी। ​​​​​​​राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी के चुनाव जीतने के कई कारण हैं। उनके पास भारी पैसा है, वे लोगों को धमकाते हैं। हम ऐसा नहीं करते और ये संसाधन हमारे पास नहीं हैं। हमारे पास उतना पैसा नहीं है। बीजेपी के सत्ता में आने का दूसरा कारण है कि वह नफरत फैलाते हैं, वे देश को बांटते हैं। हम देश को जोड़ने का काम कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि राजस्थान में चिरंजीवी योजना को लोग अच्छा बता रहे हैं। शहरी रोजगार गारंटी की तारीफ कर रहे हैं। थोड़ी-बहुत शिकायतें तो आती हैं। हमने अपने कार्यकर्ताओं और निचले स्तर के नेताओं का प्रयोग किया, तो हम चुनाव जीत जाएंगे। आपको बता दें कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे हो गए हैं। 7 सितंबर से कन्याकुमारी से शुरू हुई ये यात्रा अब राजस्थान पहुंच गई है।

About rishi pandit

Check Also

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू की आध्यात्मिक यात्रा, पहुंचे विवेकानंद रॉक मेमोरियल, इससे पहले अम्मन मंदिर में पूजा-अर्चना की

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पंजाब के होशियारपुर में एक चुनावी रैली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *