Sunday , April 28 2024
Breaking News

Satna: भूखी महिला को खाना खिलाकर ढाबा मालिक ने किया गैंगरेप, बंधक बनाकर रखा, तीन को पुलिस ने दबोचा

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना में 26 साल की दलित महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। ढाबा मालिक अपने दो कर्मचारियों के साथ मिलकर महिला से गैंगरेप करता रहा। आरोपियों के चंगुल से छूटकर महिला घर पहुंची। उसने पति को आपबीती बताई। पति ने उसे ले जाकर नादन देहात थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने पुलिस को बताया कि वह पति से झगड़ा कर अपने रिश्तेदार के घर पैदल जा रही थी। रास्ते में उसे भूख लगी। खाने के लिए वह ढाबा पहुंची। ढाबा संचालक ने रोटी खिलाने के बहाने उसके साथ रेप किया।

पुलिस को सुनाई हैवानियत की कहानी

मेरी उम्र 26 साल है। मैं सतना जिले की तहसील मैहर की रहने वाली हूं। वर्तमान में पहले पति को छोड़कर दूसरे पति के साथ रह रही हूं। निजी काम करती हूं। 20 नवंबर को पति से विवाद हो गया था। दोपहर 12 बजे मैहर से पैदल बहन के घर लालपुर थाना अमरपाटन (25 किलोमीटर दूर) जा रही थी। शाम छङ बजे अमरपाटन से तीन-चार किलोमीटर पहले कंचनपुर गांव तक पहुंची। यहां झिन्ना नाला के पहले कंचन ढाबे में खाने के लिए गई। ढाबे में काम कर रहा कर्मचारी सनी उर्फ दिनेश कुमार साकेत मिला। उसने मुझे खाना खिलाया। इसके बाद रात होने का बहाना कर उसने ढाबे में रोक लिया। पैदल चलने की वजह से थकी होने के कारण मैं ढाबे पर रुक गई। सनी ने मुझे एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। रात 11 बजे वह कमरे में आया। जान से मारने की धमकी देकर रेप किया। दिन में वह मुझसे ढाबे में जबरन काम कराता रहा। रात में रेप करता था। 23 नवंबर को ढाबे में खाना बनाने वाले लल्लू यादव ने सनी साकेत के साथ मिलकर रेप किया।

मौका देखकर ढाबे से भागी

इसके ठीक तीन दिन बाद ढाबे का मालिक राजेंद्र प्रसाद पटेल भी पहुंचा। उसने भी दोनों कर्मचारियों के साथ मिलकर गलत काम किया। सभी ने धमकी दी कि पुलिस को बताया, तो जान से मार देंगे, इसलिए चुप रहकर सब कुछ सहन करती रही। मंगलवार को ढाबे पर कोई नहीं था। इसी बीच मौका पाकर ढाबे से भाग निकली। सीधे मैहर पहुंची। इसके बाद पति को आपबीती बताई। पति के साथ थाना नादन देहात पहुंचकर मामला दर्ज कराया।

ढाबा संचालक जमींदार परिवार से

ढाबा संचालक आरोपी राजेंद्र प्रसाद पटेल। राजेंद्र जरियारी गांव के जमींदार परिवार से है। महिला का आरोप है कि वो ढाबे पर खाना खाने गई तो राजेंद्र ने उसे बंधक बना लिया। उसने खुद रेप किया और अपने कर्मचारियों से भी करवाया। राजेंद्र उससे दिन में ढाबे पर काम करवाता और रात में रेप करता रहा।

ये हैं आरोपी

गिरफ्तार आरोपी राजेंद्र प्रसाद पटेल उम्र 52 साल। निवासी-गांव जरियारी। सनी उर्फ दिनेश कुमार साकेत, उम्र 30 साल। निवासी- रिगरा गांव। लल्लू यादव, उम्र 28 साल। पहाड़ी रीवा।

पत्नी को जिला पंचायत का चुनाव लड़ा चुका है राजेंद्र

राजेंद्र जरियारी गांव के जमींदार परिवार से है। तीन भाइयों में सबसे बड़ा राजेंद्र ढाबा के अलावा स्थानीय राजनीति में भी सक्रिय रहता है। वह पत्नी को दो बार जिला पंचायत का चुनाव लड़ा चुका है। हालांकि, दोनों बार उसे हार मिली। कंचनपुर में उसने अपनी बुआ की जमीन पर ढाबा बना रखा है। बुआ की कोई औलाद नहीं है। ऐसे में बुआ ने राजू को अपनी कंचनपुर गांव की प्रॉपर्टी सौंप दी थी। राजू ने नेशनल हाईवे से लगी जमीन पर करीब 20 साल पहले ढाबा बनवाया। कुछ दिन ढाबा चलाने के बाद उसने इसे दूसरों को किराए पर दे दिया। हाल ही में उसने फिर से ढाबा चलाना शुरू किया है।

पीड़िता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

गैंगरेप के बाद महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पुलिस ने उसका मेडिकल कराया है। इलाज के बाद उसे पति के सुपुर्द कर दिया गया। महिला ने पुलिस को बताया कि होटल में बंधक बनाए रखने की वजह से वह तनाव में है। वह ढाबा से भाग नहीं जाए, इसलिए ढाबा कर्मचारी उस पर नजर रखते थे, इसलिए वह कमरे से बाहर तक नहीं निकल पाती थी।

सनी से शादी कराने का दिया झांसा

राजेंद्र शातिर प्रवृत्ति का है। महिला ने जब रेप का विरोध किया, तो उसने कहा कि वह सनी से उसकी शादी करा देगा। तुम दोनों उसके ढाबे में रहना। अलग से कमरे भी बनाकर दूंगा। महिला ने जब सनी से शादी करने से मना किया, तो आरोपित ने कहा अभी ढाबा में काम करो। 

About rishi pandit

Check Also

Rewa: अमेठी में ट्रैक्टर ट्राली पलटी, रीवा निवासी चालक समेत दो की मौत

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ गौरीगंज-मुसाफिरखाना मार्ग पर बृहस्पतिवार को ईंट लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली चंदौकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *