Friday , March 29 2024
Breaking News

Shahdol: मनमीत कौर मान बनीं मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ की अण्डर 15 गर्ल्स टीम की ट्रेनर

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ एथलेटिक्स खिलाड़ी मनमीत कौर मान को मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से अंडर 15 गर्ल्स क्रिकेटर्स का ट्रेनर नियुक्त किया गया है। मनमीत संभाग की पहली महिला ट्रेनर हैं जिनको एमपीसीए ने बतौर ट्रेनर नियुक्त किया है और उनको अपनी सेवाएं देने के लिए आमंित्रत किया है।

मनमीत की इस उपलब्धि पर शहडोल डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों में खुशी का माहौल है। मनमीत भोपाल पहुंच चुकी हैं जहां पर वह कैंप करेंगीं इसके बाद पुणे में आयोजित होने वाले गल्र्स क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाडि़यों को ट्रेंड करेंगीं।

गांधी स्टेडियम में दे रही दो साल से सेवाएं

डीसीए अध्यक्ष सुनील खरे का कहना है कि मनमीत कौर पिछले दो साल से महात्मा गांधी स्टेडियम में एमपीसीए के सब सेंटर में ट्रेनर के रूप में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही हैं।इनकी मेहनत और लगन को देखते इस बार उन्हें मध्यप्रदेश अण्डर 15 गर्ल्स टीम का ट्रेनर बनाया गया है। डीसीए के सचिव अजय द्विवेदी का कहना है कि यह पहला अवसर जब शहडोल संभाग से मध्यप्रदेश की टीम में कोई ट्रेनर के रूप मे चयन हुआ है।इन्होंने बताया कि मनमीत महिला क्रिकेटर्स की फिटनेस का ख्याल रखती हैं और उनको क्रिकेट के गुर भी सिखाने का काम करती हैं।इससे महिला खिलाडि़यों को दोहरा लाभ होगा।

मनमीत ने दिलाया संभाग को गौरव

एमपीसीए के सदस्य का कहना है कि शहडोल संभाग के लिए यह गौरव की बात है, उनके इस उपलब्धि पर संभागीय क्रिकेट संघ खुश है। इसी तरह डीसीए के प्रणय सिंह, धीरेश दीक्षित, नीलेश निगम,गोपाल रत्नम, मेवा पाण्डेय,अरूण उपाध्याय, पीएन सिंह, राजकुमार त्रिपाठी, मुख्य कोच आशुतोष श्रीवास्तव, सब सेंटर सहायक सोनू राबिंसन, मोनी श्रीवास्तव, दलजीत सिंह ने भी मनमीत के ट्रेनर नियुक्त होने पर प्रसन्नता व्यक्त की है।मनमीत के शुभचिंतकों व स्वजनों ने भी इस उपलब्धि पर गौरव का अनुभव किया है।

About rishi pandit

Check Also

Bhojshala : छत की ऊपरी सतह का भी सर्वे, 50 मीटर के दायरे में मौजूद सभी धरोहरों की जानकारी भी दर्ज

भीतरी क्षेत्र में भी भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण टीम कुछ स्थानों पर खोदाई कर सकती हैनीव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *