Saturday , April 27 2024
Breaking News

Upay: करें फिटकरी के ये उपाय, खुशियों से भर जाएगा आपका वैवाहिक जीवन

Upay do these easy remedies of alum your married life will be filled with happiness: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ ज्योतिष शास्त्र में ऐसी कई बातें हैं जिन्हें करने से जीवन में काफी आर्थिक सुधार और सफलता मिलती है और विभिन्न समस्याओं से भी छुटकारा मिलता है। ज्योतिष शास्त्र में फिटकरी का विशेष महत्व बताया गया है। अगर आप अपने घर में फिटकरी रखते हैं तो आपका वास्तु दोष कम होगा। घर में फिटकरी रखने से आपके घर से नकारात्मकता दूर होगी और सकारात्मक ऊर्जा का आगमन होगा। आपके परिवार में किसी तरह की आर्थिक तंगी नहीं आएगी। बाधाओं से आपको मुक्ति मिलेगी। वैवाहिक जीवन में आ रही विभिन्न परेशानियों से आपको छुटकारा मिलेगा।

  • – अगर पति-पत्नी के बीच तनाव बढ़ रहा है, अगर आपस में शक बढ़ रहा है तो शुक्रवार के दिन लाल कपड़े में फिटकरी लपेटकर अपने हाथ में बांधें। महिलाएं इसे बाएं हाथ में बांधें, पुरुष इसे दाएं हाथ में बांधें। यह पति-पत्नी के बीच की समस्याओं को दूर करेगा और जीवन में सफलता दिलाएगा। आर्थिक रूप से आप काफी तरक्की करेंगे।
  • – कई परिवार ऐसे होते हैं जहां पति-पत्नी के बीच हमेशा झगड़ा होता रहता है। अपने घर में एक फिटकरी का टुकड़ा जरूर रखें। इस फिटकरी को हर 15 दिन में बदल दें। इससे आपका मन शांत होगा और पति-पत्नी के बीच संबंध मजबूत होंगे।
  • – अगर आपके वैवाहिक जीवन में पति-पत्नी के बीच काफी अनबन चल रही है तो नहाते समय पानी में फिटकरी का एक टुकड़ा डालकर स्नान करें। इससे आपके जीवन में सफलता आएगी और पति-पत्नी के बीच की अनबन भी दूर होगी।
  • – अगर आप किसी प्रेम संबंध में हैं, आपका रिश्ता टूट रहा है या आपके पति आपको पसंद नहीं करते हैं, आप रिश्ता छोड़ना चाहती हैं तो फिटकरी के टुकड़े को रुमाल में बांधकर अपने पास रख लें। इससे आपके रिश्ते में सुधार आएगा। इसे विवाहित महिलाएं भी कर सकती हैं। तब पति-पत्नी के बीच संबंध बेहतर होंगे।

About rishi pandit

Check Also

27 अप्रैल 2024 को भाग्यशाली राशियाँ: जानें कौन सी हैं टॉप 5

कल 27 अप्रैल दिन शनिवार को चंद्रमा और बुध ग्रह एक दूसरे नौवें और पांचवे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *