Friday , May 10 2024
Breaking News

आवारा कुत्तों ने मासूमों को नोंचा, धौलपुर के अस्पताल में इलाज के लिए भटकते रहे परिजन

धौलपुर.

सदर थाना क्षेत्र के सरेखी का पुरा गांव में घर के बाहर खेल रहे 2 मासूमों पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते के हमले में घायल हुए मासूमों को लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। हमले में गंभीर रूप से घायल हुए मासूमों का ट्रॉमा वार्ड में उपचार किया जा रहा है।
कुत्ते के काटने से घायल हुए मासूम को लेकर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि कार्तिक (4) पुत्र छोटेलाल और आरव (3) पुत्र बृजेश घर के बाहर खेल रहे थे, तभी गांव के एक आवारा कुत्ते ने उन पर हमला कर दिया।

चीख-पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों को देखकर कुत्ता भाग गया। घायल मासूमों के परिजनों ने बताया कि घटना के बाद दोनों बच्चों को लेकर वे नए अस्पताल पहुंचे, जहां से उन्हें पुराने अस्पताल भेज दिया गया। मासूम कार्तिक के चेहरे और कमर के नीचे कुत्ते ने काटकर गंभीर घाव कर दिए हैं। कुत्ते के काटने से घायल हुए दोनों बच्चों का ट्रॉमा वार्ड में डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा है।

दो घंटे तक भटकते रहे परिजन
घायल बच्चों को लेकर नवीन जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों को चिकित्सकों ने भर्ती नहीं किया और पुराने जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। वहां से परिजन पुराने जिला अस्पताल की इमरजेंसी पहुंचे लेकिन यहां भी नर्सिंग स्टाफ ने परिजनों को परेशान किया। परिजनों की मिन्नतों के बाद बच्चों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया जा सका। मामले को लेकर प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. विजय सिंह से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। प्रकरण की जानकारी लेकर कार्रवाई की जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

कन्नौज की चुनावी रैली में राहुल गांधी ने भाजपा पर बोला बड़ा हमला

कन्नौज उत्तर प्रदेश के कन्नौज लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अखिलेश यादव के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *