Monday , July 1 2024
Breaking News

Crime: नहीं थे पेट भरने के पैसे तो सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की 2 साल की बेटी की हत्या..!

There was no money to feed so software engineer killed 2 year old daughter in bengaluru: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ श्रद्धा मर्डर केस की चर्चा पूरे देश में हो रही है। हर जगह यही सवाल है कि आखिर कोई प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। यह मामला सामने आने के बाद देश में इस तरह के अपराधों की झड़ी-सी लग गई है। ताजा खबर बेंगलुरु और नासिक से आ रही है। इन शहरों में जो भी हुआ, उसे पढ़कर यही सवाल उठेगा कि आखिर भारतीय समाज किस देश में जा रहा है।

बेंगलुरु में शख्स ने दो साल की बेटी को मार डाला

बेंगलुरु में सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया है। यहां एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने केवल इसलिए अपनी 2 साल की बेटी को मार डाला, क्योंकि उसके पास बेटी का पेट भरने के पैसे नहीं थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी का नाम राहुल परमार है जो गुजरात का रहने वाला है। हाल ही में राहुल की नौकरी चली गई थी। उसने बिटकॉइन में निवेश किया था जहां भारी नुकसान हुआ। उसने अपना कर्ज चुकाने के लिए पत्नी के गहने पहले ही गिरवी रख दिए थे। पत्नी ने पूछा तो बोला- उसके साथ लूट हो गई। कर्ज के दुष्चक्र में फंसकर शख्स ने अपनी ही बेटी को मारने का फैसला कर लिया। इसके बाद उसने आत्महत्या का असफल प्रयास भी किया। बहरहाल, राहुल पुलिस की गिरफ्त में है और उसने अपना जुर्म कबूल लिया है।

नासिक के आश्रम में रेप

महाराष्ट्र के नासिक में धर्म के नाम पर धोखे का मामला सामने आया है। डीसीपी किरण कुमार चव्हाण के मुताबिक, 23 नवंबर को एक आश्रम चलाने वाले हर्षल मोरे के खिलाफ नासिक में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने की शिकायत दर्ज की गई थी। पूछताछ के बाद पता चला कि उसने 5 और लड़कियों के साथ रेप किया है। IPC, POCSO एक्ट और SC/ST अत्याचार अधिनियम के तहत 5 अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं।

About rishi pandit

Check Also

बिहार-मोतिहारी पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार, हाजत में बंद कर छोड़ने से उठ रहे सवाल

मोतिहारी. मोतिहारी में पुलिस की बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां चकिया अनुमंडल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *