Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Gujarat Election: बोले PM मोदी- कांग्रेस आतंकवाद को अपना वोट बैंक मानती है

Gujarat election 2022 pm narendra modi in kheda says congress considers terrorism as its vote bank: digi desk/BHN/ खेड़ा/ गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। रविवार को राज्य के खेड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि गुजरात लंबे समय से आतंकवाद का निशाना रहा है। प्रदेश के लोग सूरत और अहमदाबाद में विस्फोटों में मारे गए। तब कांग्रेस केंद्र में थी। हमने उनसे आतंकवाद को निशाना बनाने को कहास लेकिन उन्होंने मुझे निशाना बनाया। देश में आतंकवाद चरम पर था।

डबल इंजन सरकार युवाओं को बचा सकती है

पीएम मोदी ने कहा, ’25 साल तक के राज्य के युवाओं ने कभी नहीं देखा कि कर्फ्यू कैसा होता है।’ मुझे उन्हें बम विस्फोटों से बचाना है, यह केवल बीजेपी की डबल इंजन सरकार की कर सकती है।

देश ने आतंकवाद को समाप्त करने में अंतर पैदा किया

उन्होंने कहा कि 2014 में आपके एक वोट ने देश में आतंकवाद को समाप्त करने में बहुत अंतर पैदा किया है। देश के शहरों की बात तो छोड़िए, आतंकवादियों को हमारी सीमाओं पर हमला करने से पहले सोचना पड़ता है। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। कहा कि पार्टी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाती है।

आतंकियों को वोट बैंक की तरह देखते हैं कांग्रेसी

उन्होंने कहा कि कांग्रेस आतंकवाद को अपना वोट बैंक मानती है और तुष्टीकरण की राजनीति करने वाली कई अन्य पार्टियां भी सामने आई है। पीएम मोदी ने कहा कि बाटला हाउस मुठभेड़ के दौरान कांग्रेस के नेता आतंकवादियों के समर्थन में रोए थे। यहां तक कि आतंकवाद भी उनके लिए वोट बैंक है। यह सिर्फ कांग्रेस ही नहीं है, कई ऐसे दल उठे हैं जो शॉर्टकट और तुष्टीकरण की राजनीति में यकीन करते हैं। उन्होंने आगे कहा, भाजपा सरकार आतंकवाद के खतरे को खत्म करने दिशा में काम कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

अमरनाथ से लौटी बस के ब्रेक फेल, कैसे खाई में गिरने से सैनिकों ने बचाया

होशियारपुर सुरक्षा बलों की सूझबूझ ने अमरनाथ यात्रा से लौट रही बस के साथ बड़े …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *