Friday , July 5 2024
Breaking News

Shraddha Murder Case: पहली रात जेल में चैन की नींद सोया आफताब

Shraddha murder case accused aaftab poonawala lodged in tihar jail know how was the first night: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। आफताब को शनिवार रात को 13 दिन की न्यायिक हिरासत मिलने के बाद तिहाड़ लाया गया। आफताब को सेल नंबर-4 में रखा गया है। उस पर 24 घंटे सीसीटीवी कैमरे से निगरानी रखी जा रही है। सुरक्षा गार्ड भी सेल के पास तैनात हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस रिमांड में रहने के बावजूद आफताब के चेहरे पर शिकन नहीं है। जेल में शिफ्ट होने के बाद वह चैन की नींद सोया।

सेल के बाहर सुरक्षा गार्ड तैनात

आफताब की इससे पहले एक फोटो सामने आई थी। जिसमें वह सलाखों के अंदर सोता हुआ दिखाई दिया था। जेल सूत्रों के अनुसार आफताब अपनी सेल में आराम से सोता है। वहीं आरोपी की सुरक्षा को लेकर जेल प्रशासन बेहद सख्त है। उसे सेल नंबर-4 में रखा गया है। इस सेपरेट सेल के बाहर सुरक्षा गार्ड तैनात हैं। शनिवार रात आफताब ने पुलिस के सामने ही खाना खाया। खाना देने से पहले उसकी जांच की जाती है।

13 दिन की न्यायिक हिरासत

दिल्ली पुलिस के पास आफताब की रिमांड के लिए 14 दिन का समय था, जो शनिवार को समाप्त हो गया। श्रद्धा के कातिल को मेडिकल के लिए अंबेडकर अस्पताल लाया गया था। वहां वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उसे कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने आफताब को 13 दिन न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया।

सोमवार को हो सकता है नार्को टेस्ट

सोमवार (28 नवंबर) को आफताब का नार्को टेस्ट किया जा सकता है। इससे पहले उसका पॉलीग्राफ टेस्ट भी अधूरा रह गया था। आफताब का पहले स्टेज का पॉलीग्राफ टेस्ट हो चुका है, लेकिन दूसरे चरण का टेस्ट बाकी है। जांच टीम ने कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है। रिपोर्ट के अनुसार पुलिस को महरौली के जंगलों में जो हड्डियां मिली हैं, वो श्रद्धा की थीं। हड्डियों का डीएनए टेस्ट, उसके पिता के डीएनए से मेल खाता है।

About rishi pandit

Check Also

राउज एवेन्यू कोर्ट ने आबकारी नीति से संबंधित सीबीआई मामले में के कविता की न्यायिक हिरासत 18 जुलाई तक बढ़ा दी

नई दिल्ली राउज एवेन्यू कोर्ट ने शुक्रवार को दिल्ली आबकारी नीति से संबंधित केंद्रीय जांच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *