Friday , May 17 2024
Breaking News

Accdient: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर BMW और कंटेनर की भिड़ंत, कार सवार 4 लोगों की मौत

National, four people died as a bmw and a container collided on the purvanchal expressway in sultanpur: digi desk/BHN/ सुल्तानपुर/ यूपी के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसे हुआ, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। सुल्तानपुर जिले में एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू सामने से आ रहे कंटेनर ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना में कार में बैठे 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस और यूपीडा की टीम ने राहत और रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया। आसपास के लोगों ने भी मदद की, जिससे शवों को निकाला जा सका। घायलों को जिले के सरकारी हॉस्पिटल समेत विभिन्न प्राइवेट हॉस्पिटलों में एडमिट कराया गया है।

कैसे हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना हलियापुर थाना क्षेत्र की है। हाल ही में हुई भारी बारिश के कारण सड़क का एक हिस्सा धंस गया है। इसमें एक कार भी फंस गई थी। इसके बाद उस तरफ का रास्ता बंद करके उसे वन-वे कर दिया गया था। इसी बीच इस सड़क पर बीएमडब्ल्यू कार तकरीबन 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से सुल्तानपुर की ओर से जा रही थी। वहीं, लखनऊ की ओर से उसी रोड पर एक ट्रक कंटेनर आ रहा था। वन-वे होने की वजह से उन्हें सामने से आ रही गाड़ी का अंदाजा नहीं लगा और आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और लगभग पूरी कार कंटेनर के नीचे घुस गई। हादसे में कार का इंजन और चारों लोग दूर जा गिरे। उनके शरीर के टुकड़े तक दूर-दूर तक बिखर गये।

About rishi pandit

Check Also

उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष ने कहा- जब पूरा विश्व युद्ध की कगार पर खड़ा है भारत को मोदी के मजबूत हाथों में रहने की जरूरत

देहरादून उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स ने बुधवार को कहा कि ऐसे वक्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *