Tuesday , July 9 2024
Breaking News
NDIheJt> Dxltô:˜ vh stka fUh;e vwr˜m fUe xeb> VUtuxtu - lRo=wrlgt ................................. mkckr"; Fch & heJt& vn˜u Nhtc vtxeo fUe rVUh bthvex fUh gwJfU fUtu rsk=t s˜tgt

पहले साथ में शराब पी फिर मिटटी का तेल डालकर जिन्दा जलाया, सेमरिया में सनसनीखेज वारदात

 Crime News: रीवा/  पहले युवक के साथ शराब पार्टी की फिर किसी बात को लेकर विवाद होने पर मारपीट कर केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया गया। ये घटना रीवा जिले के सेमरिया थाना के बधंवा गांव की है। गांव के ही प्रद्युम्न दुबे (32) का जला हुआ शव रविवार सुबह गांव के लोगों ने देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस एफएसएल की मदद से हत्या मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी है।

घायल करने के बाद जिंदा जलाया

जांच में जुटी पुलिस का मानना है कि युवक पर पहले पत्थर से हमला कर जमकर मारपीट की गई और जब वह घायल हो गया फिर तेल डालकर उसे जला दिए गया है। शव पुलिस ने रीवा मेडिकल कालेज में पीएम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद युवक के कत्ल की पूरी स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

खून से लगा पत्थर मिला

सेमरिया पुलिस को मौके पर शराब की बाटल तथा खून से लगा हुआ पत्थर मिला है। इससे पुलिस मानना है कि हमलावरों ने मृतक को पहले शराब पिलाई और फिर पत्थर से हमला करने उसे जला दिया है।

जीप चालक था मृतक

युवक को जिंदा जलाने की घटना के बाद रीवा पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। इसके बाद मृतक के स्वजनों से भी मुलाकात की। स्वजनों ने एसपी को बताया कि प्रद्युम्न खुद की जीप चलाता था। एक सप्ताह पहले उसकी जीप से दुर्घटना हो गई थी। इस मामले में उसके खिलाफ केस दर्ज हुआ था। जीप अभी सेमरिया थाने में जब्त है।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत राज्यमंत्री ने किया पौध रोपण

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ नगरीय विकास एवं आवास राज्यमंत्री श्रीमती प्रतिमा बागरी सोमवार को एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *