Saturday , May 18 2024
Breaking News

Hospital Fire : डायरेक्टर डा. संतोष सोनी गिरफ्तार, 3 डायरेक्टर अब भी फरार, क्लीनिक पर पथराव

MP new life multispecialty hospital directors still absconding from jabalpur: digi desk/BHN/जबलपुर/ न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी हास्पिटल में हुए भीषण अग्निकांड के मामले में पुलिस की टीम ने अस्पताल के चार डायरेक्टरों में से एक डा.संतोष सोनी को गिरफ्तार कर लिया है। संतोष अपने एक रिश्तेदार के साथ उमरिया भाग गया था और एक छोटी सी होटल में बैठा था, तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस की टीम अब फरार तीनों डायरेक्टरों डा. निशित गुप्ता, डा. सुरेश पटेल, डा. संजय पटेल की तलाश में है। इधर, अस्पताल अग्निकांड के बाद लोगों का गुस्सा अस्पताल डायरेक्टरों पर फूटने लगा है। बुधवार को छात्र परिषद के लोगों ने डा.सुरेश पटेल के मदन महल स्थित होप हेल्थ क्लीनिक में पथराव कर दिया।

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर पुलिस, साइबर सेल एवं क्राइम ब्रांच की टीम अस्पताल के चारों आरोपित डायरेक्टर्स की तलाश में लगी हुई है। इसी बीच बुधवार को पुलिस को डा.संतोष सोनी के उमरिया में होने का पता चला, जिसके बाद पुलिस की टीम उमरिया पहुंची और ताला में एक छोटी होटल में बैठे डा.संतोष सोनी को दबोच लिया। आरोपित डा.संतोष सोनी से पूरे घटनाक्रम के संबंध में पूछताछ की जा रही है। अस्पताल के मैनेजर विपिन पांडे की भी तलाश की जा रही है।

बीएएमएस है डा. संतोष

बताया जा रहा है कि डा.संतोष सोनी ने वर्ष 2009 में नरसिंहपुर से बीएएमएस किया था। कोरोना काल के समय डा. निशित गुप्ता, डा. सुरेश पटेल, डा. संजय पटेल के साथ 25-25 प्रतिशत की भागीदारी में न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी हास्पिटल खोल लिया था।

About rishi pandit

Check Also

MP: इस्लाम कबूल करवाने के लिए अश्लील वीडियो बनाए, बच्चे के गले पर चाकू रखकर रेप किया

Madhya pradesh indore indore news abused harassment case love jihad: digi desk/BHN/ इंदौर/ मॉडलिंग कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *