Monday , June 3 2024
Breaking News

कैटरीना कैफ ने कराया कोरोना टेस्ट तो वायरल हो गया वीडियो

corona test: मुंबई/लंबे आराम के बाद अब फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी शूटिंग के लिए वापस लौट आई है। हाल ही में जब कैटरीना शूटिंग के लिए सेट पर पहुंची तो उससे पहले उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट भी कराया। कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपना कोविड-19 टेस्ट कराते हुए एक वीडियो शेयर किया है। आपको बता दे कि कैटरीना कैफ हाल ही में छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गई थी और वहां से लौटने के बाद उन्होंने अपना टेस्ट कराया है।

सोशल मीडिया पर दिया ये संदेश

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए साथ में लिखा है कि “शूट पर जाने से पहले की कोरोना टेस्टिंग बेहद जरूरी है। सभी को करानी चाहिए।” इस वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर ने पीपीई किट पहनी हुई है। वहीं कैटरीना कैफ भी सफेद रंग का टॉप पहने नजर आ रही हैं।

सूर्यवंशी फिल्म में अक्षय कुमार के साथ दिखेगी कैटरीना

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की तैयारी चल रही है। इसमें कैटरीना अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका में दिखेगी। इसके अलावा कैटरीना के पास और भी फिल्म्स हैं, जिनकी शूटिंग वह जल्द शुरू करेंगी। साथ ही कैटरीना फिल्म ‘फोन भूत’ में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी एक कॉमेडी फिल्म में काम कर रही है।

‘फोन भूत’ फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द ही गोवा में शुरू होने वाली है। नवंबर के आखिर में इस कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। फिल्म ‘फोन भूत’ का एक हिस्सा जो घोस्टबस्टर्स के आसपास घूमता है, उसकी शूटिंग गोवा में होगी। लेकिन फिल्म का बाकी हिस्सा मुंबई में शूट किया जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन का गाना तू है चैंपियन का जारी, अरिजीत ने दी आवाज

मुंबई, कार्तिक आर्यन अभिनीत चंदू चैंपियन इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *