Tuesday , May 7 2024
Breaking News

Rewa: पाकिस्तान जा रही युवती को पंजाब से रीवा ले आई पुलिस, दिलशाद पर आ गया था दिल!

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ पाकिस्तान जा रही युवती को रीवा पुलिस पंजाब से बरामद कर सोमवार को रीवा ले आई है। युवती के परिजन पाकिस्तान के युवक से शादी करने के लिए राजी नहीं थे, ऐसे में वहां जाकर शादी करने का निर्णय लिया था। पुलिस बयान दर्ज करने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

बता दें कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र से फिजा नाम की युवती का करीब दो साल से पाकिस्तान के दिलशाद से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इनका सोशल नेटवर्किंग साइड में उनका परिचय हुआ था। उसके बाद लगातार उनके बीच मोबाइल पर बातें हुआ करती थीं। करीब आठ महीने पहले युवक ने शादी का प्रस्ताव रखा था, जिसे उसने स्वीकार कर लिया।

युवती ने अपने परिजनों को युवक के घर वालों से शादी की बात करने के लिए बोला था, लेकिन उन्होंने नामंजूर कर दिया, जिसके बाद युवती ने पाकिस्तान जाने का निश्चय किया।

युवती मार्च महीने में अपना पासपोर्ट बनवाया था। 14 जून को वह घर से निकली थी जिसके बाद लापता हो गई। परिजनों ने 22 तारीख को युवती के पाकिस्तान जाने का संदेह जताया था, जिसके बाद नवनीत भसीन पुलिस अधीक्षक ने तत्काल लुकआउट सर्कुलर जारी किया था और उसे बरामद कर लिया गया।

आधार कार्ड से निकाले रूपये

युवती अपना मोबाइल घर पर ही छोड़कर गई थी। रीवा से वह भोपाल पहुंची, जहां उसने आधार कार्ड से तीन हजार रुपये निकाले थे। वहां उसने दूसरा सिम कार्ड ख्ररीदा और उसके बाद दिल्ली चली गई थी। दिल्ली में उसने वीजा बनवाया था। वीजा लेकर वह अटारी बार्डर आई थी, जहां पुलिस ने उसे रोक लिया।

इनका कहना है

युवती को अमृतसर से रीवा पुलिस लाई है। उसका बयान दर्ज किया गया है। उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पाकिस्तान युवक से सोशल नेटवर्किंग के जरिए दो वर्ष पहले परिचय हुआ था। के आधार पर जांच की जा रही है।

-आदित्य सिंह, सिटी कोतवाली थाना प्रभारी रीवा

About rishi pandit

Check Also

Satna: सतना के मोहम्मद अल ने 12वीं में हासिल किया शानदार 83.4% अंक आई एस सी परीक्षा में

सतना,,भास्कर हिंदी न्यूज़/ क्रिस्टकुला मिशन, सतना के छात्र मोहम्मद अल शगील ने 12वीं की आई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *