Sunday , May 5 2024
Breaking News

Satna: चौकीदार की अंधी हत्या का खुलासा, गाली गलौच से नाराज आरोपियों ने उतारा मौत के घाट

पुलिस अधीक्षक ने किया हत्याकांड का खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज/ उचेहरा थानान्तर्गत डोंगरी ग्राम में बीते दिनों पीएचई चौकीदार की खून से लथपथ मिली लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक की शराबखोरी व उसकी गाली गलौज से नाराज चार लोगों ने पीएचई के चौकीदार विजय सिंह दाहिया तनय बुध सिंह दाहिया उम्र 41वर्ष की लाठी-डंडो से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने समूची वारदात का खुलासा करते हुए प्रेस कांफ्रेस में जानकारी दी। अंधी हत्या के मामले में आरोपियों को पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि 12 जून को उचेहरा थानान्तर्गत बाबूपुर डोंगरी गांव में सड़क के किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। जांच-पड़ताल के बाद पता चला कि मृतक वाटर स्टेशन का चौकीदार था जिसकी शिनाख्त विजय सिंह दाहिया तनय बुध सिंह दाहिया उम्र 41 वर्ष निवासी पुरुषोत्तमपुर जिला पन्ना का रहने वाला था तथा हाल निवास बाबूपुर है। मृतक की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर माना कि मृतक की हत्या की गई है। लिहाजा पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता के निर्देशन में साइबर टीम के साथ-साथ कई टीमों का गठन कर इस सनसनीखेज हत्याकांड की तह तक जाने में लगा दिया गया। हत्या के संबंध में पुलिस को मुखबिरों से जानकारी मिली की रामेश्वर सिंह पटेल, भोप्रसाद सिंह पटेल, नरेश पाल उर्फ लाली एवं सूरज पटेल जो गांव अतरहार के रहने वाले हैं उनकी गतिविधियां संदिग्ध है।

लिहाजा पुलिस ने चारों संदेहियों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। कड़ी पूछताछ के दौरान आरोपियों ने स्वीकार किया कि मृतक विजय सिंह शराब पीकर आये दिन गाली-गलौच करता था जिसके लिए उसे कई बार समझाया भी गया परंतु वह अपनी आदत से बाज नहीं आ रहा था। वारदात की रात भी मृतक शराब पीकर आया और आरोपियों के साथ गाली-गलौच शुरू कर दी। लिहाजा तैश में आकर उसे लाठी-डंडों से पीटने लगे जिससे उसी मौत हो गई। पुलिस ने अंधी हत्या का खुलासा करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 80 गौवंश से भरा कंटेनर पुलिस ने पकड़ा, ड्राइवर-क्लीनर भागे

एनएच-30 पर बजरंग दल की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई मैहर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *