Wednesday , May 8 2024
Breaking News

MP: पानी भरना छोड़ डिब्बा लेकर तेल लूटने के लिए दौड़ पड़े ग्रामीण..!

MP, edible oil tanker overturn in khandwa district village people ran to loot oil: digi desk/BHN/खंडवा/ इंदौर-इच्छापुर राजमार्ग पर लिंगी फाटे के निकट सोयाबीन का कच्चा तेल रिफाइनरी ले जा रहा टैंकर संतुलन बिगड़ने से मोड़ पर पलट गया। टैंकर से रिसने वाला तेल आसपास के गड्ढों में जमा होने पर आसपास के गांव से आदिवासी परिवार प्लास्टिक की केन, बर्तन और डिब्बे लेकर तेल भरकर ले जाने के लिए टूट पड़े। आदिवासी फलिया में जल संकट के बावजूद लोग डिब्बों में भरा पानी फेंककर तेल भरने में जुट गए। इसकी सूचना मिलने पर बोरगांव चौकी से पुलिस की टीम ने वहां पहुंचकर लोगों को बताया कि यह तेल खाने योग्य नहीं है।

बोरगांव चौकी प्रभारी रमेश यवले ने बताया कि रविवार रात खंडवा से बुरहानपुर की ओर जाते समय एक तेल का टैंकर क्रमांक एमपी09 एच एच 4168 लिंगी फाटे के पास असंतुलित होकर गड्ढे में पलट गया था। टैंकर में चालक इकरार अली पुत्र असगर अली जिला प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश और सहायक चालक मनीष पुत्र छोटेलाल यादव निवासी खालसा पोस्ट सागर थाना गोरा जिला जौनपुर उत्तर प्रदेश घायल हो जाने से उन्हें अस्पताल उपचार के लिए भिजवाया गया।

टैंकर से रिसने वाले तेल को भरने के लिए आसपास के क्षेत्रों से बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचने पर यह तेल खाने योग्य नहीं होने की समझाइश दी गई। लोगों की भीड़ को देखते हुए माइक से भी लोगों को इस तेल का उपयोग खाने के लिए नहीं करने और इससे स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने समझाइश देकर लोगों को लौटाया गया। टैंकर पलटने की सूचना ट्रांसपोर्टर को दे दी गई है।

About rishi pandit

Check Also

MP: जेल में विचाराधीन कैदी की मौत, परिजनों का आरोप, रिश्वत लेकर बनाया फर्जी केस, फिर जेल में मौत

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कटनी जिला जेल में एक विचाराधीन कैदी की देर रात मौत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *