Monday , April 29 2024
Breaking News

Rewa: 11 साल की बच्ची ने खोला 3 साल पहले हुई हत्या का राज

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ एक किशोर की हत्या का राज 3 साल बाद सामने आया है। यह राज एक बच्ची ने खोला है। इसके आधार पर पुलिस ने हत्या करने वाले एक नाबालिग को पकड़ा है जिसने वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। पकड़े गए नाबालिग से अब पुलिस घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।

बता दें कि रीवा जिले के शाहपुर थाने के बरांव में गोरेलाल कोल पिता राजमोहन 15 वर्ष का 2 दिसम्बर 2019 को फंदे में लटकता हुआ शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी गला घोंटकर हत्या करने की जानकारी सामने आई थी जिस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था। तीन साल से यह मामला थाने की धूल खा रहा था। समीक्षा के दौरान एसडीओपी नवीन दुवे ने जब उक्त केश की डायरी तलब की तो उसमें एक बच्ची के घटना के समय मौजूद होने की जानकारी सामने आई जिसकी उम्र उस समय 11 वर्ष की थी।

पुलिस ने उक्त बच्ची को पुनः थाने बुलवाकर पूछताछ की तो हत्या के संदेही का नाम सामने आ गया। घटना के समय किशोर के साथ एक नाबालिग के द्वारा मारपीट करने की जानकारी सामने आई। पुलिस ने नाबालिग को पकड़ा तो उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया। उसने किशोर का गला पकड़कर उसके मुंह में मु-े से मारा था जिससे उसका जबड़ा भी टूट गया था। अधिक समय तक गला दबने से उसकी मौत हो गई थी। बाद में उसने अपराध को छिपाने के लिए रस्सी में शव को लटकाकर पीछे के रास्ते से भाग गया था। पुलिस अब नाबालिग से पूछताछ कर घटना से जुड़े तथ्यों को जुटाने में लगी है।

About rishi pandit

Check Also

Umaria: बाघों के गढ़ बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में कल से ग्रीष्मकालीन गिद्धों की गणना, तीन दिन चलेगी

उमरिया, भास्कर हिंदी न्यूज़/ बाघों के लिए प्रसिद्ध बांधव टाइगर रिजर्व में कल से गिद्धों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *