Thursday , May 2 2024
Breaking News

Celebs: उसने मुझे Kiss करने की कोशिश की, एक और महिला ने एक्टर विजय बाबू पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

Celebs, another woman accuses actor vijay babu of harassment says he tried to kiss me: digi desk/BHN/मुंबई/ मलयालम एक्टर-निर्माता विजय बाबू की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। अब एक और महिला उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए सामने आई है। पीड़िता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि अभिनेता ने उसे किस करने की कोशिश की। तब जब वह एक्टर मुश्किल से 20-30 मिनट पहले मिली थी।

बिना सहमति के किस करने की कोशिश

महिला ने कहा कि इस घटना ने उसे अंदर तक झकझोर कर रख दिया। यहां तक कि फिल्म उद्योग से भी दूर रखा है। पीड़िता ने अपनी पोस्ट में कहा, वह शराब पी रहा था और उसने मुझे भी इसकी पेशकश की। मैंने मना कर दिया और काम करना जारी रखा। अचानक, वह बिना किसी सवाल के, बिना किसी सहमति के मुझे मेरे होठों पर चूमने के लिए झुक गया। मैंने बस खुद को पीछे की ओर खींच लिया और उससे दूरी बनाए रखी। मैंने उसके चेहरे में देखा, और उसने मुझसे पूछा सिर्फ एक किस।

पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस

इस बीच पुलिस द्वारा दुष्कर्म मामले में लुकआउट नोटिस जारी किए जाने के बाद विजय बाबू ने अग्रिम जमानत के लिए केरल उच्च न्यायालय का रुख किया। अभिनेता फरार है। उनके खिलाफ रेप का मामला दर्ज होते ही कथित तौर पर देश छोड़कर भाग गए हैं।

महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप

बता दें विजय बाबू ने कथित तौर पर उसका यौन शोषण का आरोप लगा है। पीड़िता ने वीमेन अगेंस्ट सेक्सुअल हैरेसमेंट नाम के फेसबुक ग्रुप पर एक पोस्ट में कथित यौन हमले के बारे में विस्तार से बताया था। महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि विजय बाबू ने उसे फिल्म उद्योग में बेहतर अवसर देने का वादा करके अपने अपार्टमेंट में कई बार प्रताड़ित किया। एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस ने शिकायत के आधार पर 22 अप्रैल को विजय बाबू के खिलाफ मामला दर्ज किया।

About rishi pandit

Check Also

‘द ग्रेट इंडियन कपिल ’ में धमाल मचाने आ रहे सनी देओल और बॉबी देओल

मुंबई सनी देओल और बॉबी देओल दोनों भाई एक साथ कपिल शर्मा के नए शो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *