Thursday , May 2 2024
Breaking News

Sussanne khan: सुजैन खान के बेटे के बर्थडे पर ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी ने इस तरह किया रिएक्ट

Bollywood on the birthday of sussanne khans son boyfriend arslan goni reacted like this: digi desk/BHN/मुंबई/ ऋतिक रोशन को अपनी पत्नी सुजैन खान से अलग हुए सालों हो गए है, लेकिन फिर भी जब बेटों की खुशी और उनके साथ जश्न मनाने का मौका आता है तो दोनों साथ खड़े हो जाते है। ऐसा ही कुछ रविवार को भी हुआ। दरअसल, ऋतिक का बेटे ऋदान रोशन 14 साल को हो गया है और बीतों दिनों सभी ने मिलकर उनका जन्मदिन मनाया। बेटे के जन्मदिन के मौके पर सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋदान की कई बचपन की फोटोज का एक वीडियो शेयर कर विश किया था। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा था- मेरे अमेजिंग बेटे के लिए खुशी, खुशी और खुशी.. मेरा आसमान रिज से भरा है। बीते और आगे के जीवन के सबसे शानदार सालों के लिए बधाई.. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि तुमने मुझे अपनी मां के तौर पर चुना।

सुजैन के ब्वाॅयफ्रेंड ने किया विश

सुजैन की पोस्ट पर फैन्स के साथ सेलेब्स ने भी ऋदान को विश किया। वहीं, सुजैन के ब्वॉयफ्रेंड अरसान गोनी ने भी कमेंट किया। उन्होंने ऋदान को विश करते हुए लिखा- हैप्पी हैप्पी बर्थडे रिजू। वहीं ऋदान के दादा फिल्म मेकर राकेश रोशन ने भी पोते को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा- मेरे प्यारे रिज को जन्मदिन की बधाई, आशीर्वाद और ढेर सारा प्यार। आपको बता दें कि बेटे के जन्मदिन के मौके पर ऋतिक-सुजैन रविवार को लंच पर स्पॉट हुए थे। दोनों बेटों के साथ ऋतिक-सुजैन की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। बता दें कि दोनों के रास्ते जरूर अलग हो गए है लेकिन दोनों मिलकर बेटों की परवरिश कर रहे है।

दोनों को मिल गया नया पार्टनर

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने 2000 में लव मैरिज की थी। ये शादी दोनों के परिवारवालों की मर्जी से हुई थी। यहीं वो वक्त था जब ऋतिक अपनी डेब्यू कहो ना प्यार है जरिए इंडस्ट्री पर छाए हुए थे। फिल्म रिलीज के बाद उन्हें करीब 30 हजार मैरिज प्रपोजल आए थे लेकिन उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सुजैन खान से शादी की थी। शादी के 13 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। दोनों का तलाक क्यों हुआ इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। बता दें कि अब दोनों को ही नया पार्टनर मिल गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक जहां सबा आजाद को डेट कर रहे है वहीं सुजैन, अर्सलान गोनी के साथ रिलेशनशिप में है। कई बार दोनों को साथ देखा गया है।

About rishi pandit

Check Also

‘द ग्रेट इंडियन कपिल ’ में धमाल मचाने आ रहे सनी देओल और बॉबी देओल

मुंबई सनी देओल और बॉबी देओल दोनों भाई एक साथ कपिल शर्मा के नए शो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *