Thursday , May 2 2024
Breaking News

Shahdol: घुनघुटी के पास चूहे ने पलटा दी कार, 1की मौत3 गंभीर, बरसी में शामिल होने जा रहा था परिवार 

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ उमरिया जिले के चंदिया में रहने वाला एक परिवार अपने रिश्तेदार के यहां बरसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जैतहरी जा रहा था तभी घुनघुटी के पास शुभम ढाबा के नजदीक कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें सवार 4 लोग बुरी तरह घायल हो गए। जिसमें से 9 साल के एक बच्चे की जिला अस्पताल शहडोल ले जाते समय मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक रुपेश अग्रवाल पुत्र रणजीत अग्रवाल 50 वर्ष निवासी चंदिया अपने बेटे राघव अग्रवाल 17, राम अग्रवाल 9 तथा अपनी पत्नी आशा अग्रवाल 45 वर्ष के साथ कार में सवार होकर जैतहरी की ओर जा रहे थे। सुबह 10:30 बजे के लगभग कार की स्टेयरिंग अनियंत्रित हो जाने से कार पलट गई।

अचानक स्टेयरिंग के पास आ गया चूहा

जानकारी के मुताबिक रूपेश अग्रवाल निवासी चंदिया खुद कार ड्राइव कर रहे थे। अचानक कार में पहले से रहा एक चूहा अचानक स्टेयरिंग के पास आ गया जिसे हटाने के चक्कर में कार चालक रूपेश अग्रवाल ने हाथ मारा और अचानक सिर नीचे किया तभी स्टेरिंग से नियंत्रण खो गया और कार हिचकोले खाकर पलट गई।

लाया गया शहडोल जिला अस्पताल 

सभी घायलों को जिला अस्पताल शहडोल लाकर इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जिसमें 9 वर्षीय राम उर्फ रुद्राक्ष अग्रवाल पुत्र रूपेश अग्रवाल की मौत हो गई है। डाक्टरों ने इसे जांच के बाद मृत घोषित किया। घायलों को जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में इनको इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

सूचना पाकर परिजन पहुंचे अस्पताल 

घटना की सूचना मिलते ही परिजन जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों से मिलकर उनका हालचाल पूछा। अस्पताल चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मृतक के परिजन को बुलाकर पंचनामा तैयार किया जा रहा है। अचानक हुई इस घटना से मृतक की मां का रो रोकर बुरा हाल है । अस्पताल चौकी का स्टाफ पीएम कराने की तैयारी कर रहा है वहीं सूचना पाकर जन पहचान वाले भी अस्पताल पहुंच रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

Maihar: कलेक्टर मैहर ने मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

मैहर जिले के 3 विद्यार्थियों ने बोर्ड परीक्षा की मेरिट सूची में अर्जित किया स्थान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *