Sunday , May 5 2024
Breaking News

Rewa: मामूली झगड़े में पत्थर पटक कर की थी हत्या, पचमठा घाट में कत्ल का पुलिस ने पर्दाफाश

रीवा, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत पचमठा घाट में हुई हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस की मानें तो विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बोदाबाग से गत बुधवार की शाम युवक निमंत्रण के लिए निकला था। इसके बाद चार अन्य दोस्तों के साथ बीहर नदी के किनारे शराब पार्टी की। तभी मामूली बात को लेकर बहसबाजी हो गई। इसी बीच चार दोस्तों ने पत्थर पटककर कृष्णा यादव की हत्या कर दी। वारदात के बाद गले की चेन लूटकर बाइक, मोबाइल और लाश को बीहर नदी में फेंककर फरार हो गए। इधर दो दिन पहले सिटी कोतवाली इलाके में डकैती की योजना बना रहे पांच बदमाशों में दो आरोपियों की भूमिका पचमठा घाट हत्या में शामिल होंने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि दो अन्य बदमाश के साथ मिलकर वारदात की थी। जिसमे दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके है। जबकि दो फरार बदमाशों को विश्वविद्यालय पुलिस खोज रही है।

यह है मामला

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी जेपी पटेल ने बताया कि गत 20 अप्रैल की शाम कृष्णा यादव उम्र 22 वर्ष निवासी बोदाबाग वैवाहिक कार्यक्रम में जाने की बात कहकर घर से निकला था। लेकिन रात में घर नहीं लौटा। अगले दिन कृष्णा यादव की बाइक पचमठा घाट में नदी के भीतर से बरामद हुई। वहीं पुलिस को सीढ़ियों में खून के निशान भी दिखे। ऐसे में पुलिस ने हत्या की आशंका व्यक्त कर गोताखोरों के माध्यम से दो दिन तक बीहर नदी में सर्चंिग कराई थी। जिसके बाद शव पुलिस के हाथ लगा था।

पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा 

काफी मशक्क़त के बाद  घटनास्थल से 100 मीटर दूर लाश बरामद हो गई। शव परीक्षण में चेहरे पर गंभीर चोट निशान दिखाई दिए। जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा था कि अज्ञात व्यक्तियों ने कृष्णा यादव की पत्थर पटक कर हत्या कर दी है। विश्वविद्यालय पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्घ हत्या का मामला पंजीबद्घ कर विवेचना में लिया। साथ ही सिटी कोतवाली प्रभारी कोतवाली के मार्गदर्शन में संदेहियो से पूछताछ चल रही थी।

डकैती की योजना बनाते पकड़ में आए आरोपियों से हुआ पर्दाफाश

साइबर सेल के माध्यम से आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास किया गया। इसी दौरान गत 23 अप्रैल की देर रात को थाना कोतवाली अंतर्गत पांच लोग डकैती की योजना बनाते हुए घातक हथियारों के साथ पकड़े गए। कड़ाई से पूछताछ करने पर दो आरोपी मकसूद अहमद पुत्र मंजूर अहमद उम्र 24 वर्ष निवासी घोघर और यासीन हसन उर्फ यासीन खान पुत्र नासिर उल हसन उम्र 22वर्ष निवासी घोघर ने गत 20 अप्रैल की दरमियानी रात पचमठा घाट के पास दो अन्य आरोपियों के साथ मिलकर कृष्णा यादव के साथ नशा करने की बात स्वीकार की है।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: 80 गौवंश से भरा कंटेनर पुलिस ने पकड़ा, ड्राइवर-क्लीनर भागे

एनएच-30 पर बजरंग दल की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई मैहर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *