Monday , April 29 2024
Breaking News

Snake Bite: नागिन ने लिया नाग की मौत का बदला, युवक को 7 बार डसा 

Snake bite news the serpent took revenge for the death of the snake bitten the young man seven times: digi desk/BHN/नई दिल्ली/उत्तर प्रदेश के रामपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर नागिन ने नाग की हत्या का बदला लेने के लिए एक शख्स को 7 बार डसा पर वो हर बार बच गया। इस घटना के सामने आने बाद हर कोई हैरान है। दरअसल जनपद रामपुर के स्वार तहसील क्षेत्र के अंतर्गत गांव मिर्जापुर का रहने वाला एहसान उर्फ बबलू एक कृषि फार्म पर नौकरी करता है। 7 महीने पहले उसका सामना नाग और नागिन से हुआ। एहसान ने लाठी से वार कर नाग को मार दिया और नागिन बचकर निकल गई, लेकिन नागिन ने अपने मरे हुए नाग का बदला लेने की ठान ली।

शख्स ने बनाई अजीबो गरीब कहानी

शख्स का यह हैरान करने वाला दावा इलाके में सुर्खियां बटोर रहा है। शख्स ने बताया कि जितनी बार सांप ने उसे काटा है, उसके परिवार के लोग उसे हर बार इलाज के लिए अस्पताल ले जाते हैं। शख्स का कहना है कि वह हर बार मरने से तो बच जाता है, लेकिन अब वह पूरी तरह दहशत में जिंदगी जी रहा है।

शख्स ने कहा कि उसे अब घर से बाहर जाकर मजदूरी करने में डर लगता है कि कब सांप उस पर हमला कर दे। युवक का कहना है कि वह बेहद गरीब है और किसी तरह मजदूरी कर अपने 4 बच्चों का पेट पालता है। उसने बताया कि सांप पर लाठी से वार करते समय उसे अंदाजा नहीं था कि नागिन बदला लेगी।

बबलू ने कहा कि “7 महीने पहले अचानक दो सांप दिखने पर वह घबरा गया और उसने लाठी से वार कर दिया। बाद में वहीं खेत में गड्ढा खोदकर नाग को दफन कर दिया था। अब खेत में काम करते वक्त अचानक नागिन पहुंचती है और डसने के बाद भाग जाती है। अभी इसी महीने उसने 13 तारीख को सातवीं बार डसा है।”

नागिन कर रही लगातार हमले

शख्स ने दावा किया कि उस पर लगातार नागिर हमले कर रहे हैं। सबसे पहला हमला 6 महीने पहले हुआ था। तब वह खेत में काम करने गए थे। वहां उन्हें सांप ने काट लिया था, जिससे उनकी हालत काफी खराब हो गई थी और घर के लोगों ने आनन-फानन में रामपुर के नजदीक बंजीर गांव ले गए थे। जहां उपचार के बाद उनकी जान बच पाई थी। वहीं बुधवार की सुबह वह अपने खेत में भैंस के लिए चारा लेने जा रहे थे, तभी सांप ने उन्हें सातवीं बार काटा। सांप ने उनके हाथ के अंगूठे पर काटा था। चीख-पुकार मचने पर लोग पहुंचे और उसे फिर से बेनजीर गांव ले गए, जहां उसका उपचार हो पाया।

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान के कोटा से एक बार फिर कई सवाल खड़े कर देने वाला मामला सामने आया, छात्रा हुई लापता

कोटा राजस्थान के कोटा से एक बार फिर कई सवाल खड़े कर देने वाला मामला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *