Saturday , May 18 2024
Breaking News

Satna: राज्यमंत्री श्री पटेल निःशुल्क प्याऊ के शुभारंभ कार्यक्रम में हुये शामिल

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ प्रदेश के पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक कल्याण, पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल रविवार को अमरपाटन प्रवास के दौरान ए टू जेड सोशल सर्विसेस संस्थान द्वारा खरमसेड़ा में स्थापित किये गये निःशुल्क प्याऊ के शुभारंभ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुये। संस्थान द्वारा अमरपाटन के जरूरतमंद लोगों की सेवा के संकल्प को लेकर खरमसेड़ा बस स्टैंड में निःशुल्क प्याऊ की व्यवस्था की गई है।

राज्यमंत्री श्री पटेल ने कहा कि इस प्याऊ के खुलने से इस भीषण गर्मी में सड़कों पर चलने वाले राहगीरों को काफी राहत होगी। जैसे-जैसे बैरोमीटर में पारा नईं ऊंचाइयां छूने को उतावला हो रहा है, वैसे-वैसे गर्मी आम लोगों को उबलने पर मजबूर कर रही है। सबसे विकट समस्या राहगीरों के सामने पेयजल की बनती जा रही है। निःशुल्क प्याऊ की व्यवस्था हो जाने से राहगीरों को पानी की तलाश में इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा। श्री पटेल ने संगठन के समस्त युवा साथियों के इस पुण्य व पुनीत कार्य के लिए उनकी प्रशंसा की।

राज्यमंत्री श्री पटेल ने युवा साथियों के जोश और लगनशीलता को देखते हुए स्वयं के व्यय से नगर में दो जगह और भी निःशुल्क प्याऊ खुलवाए जाने की बात कही। उन्होने कहा कि संगठन से प्रेरणा लेकर अन्य समाजसेवियों को भी इस तरह के कार्यों में दिलचस्पी दिखानी चाहिये।

About rishi pandit

Check Also

Satna: विकास योजनाओं के क्रियान्वयन की सतत निगरानी करें-अतिरिक्त मुख्य सचिव

संभागीय बैठक के निर्णयों पर तत्परता से कार्यवाही करें-श्री कंसोटिया सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कमिश्नर कार्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *