Saturday , May 18 2024
Breaking News

Alia Bhatt Marriage: इसी महीने शादी रचाएंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Marriage: digi desk/BHN/मुंबई/ बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें लंबे समय से चल रही हैं, लेकिन पहली बार पक्की खबर आई है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आखिरकार शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी इसी महीने होने जा रही है। हालांकि अभी तारीख सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि अप्रैल मध्य में होने वाली इस शादी में परिवार और करीबी दोस्तों को ही बुलाया गया है। इससे पहले रणबीर और आलिया के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया था कि शादी की तारीख तय कर ली गई है। हाल ही में, रणबीर की मां नीतू कपूर को सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​के स्टोर पर देखा गया था और इसी तरह मनीष को उनके घर पर देखा गया था।

किस शहर में होगी रणबीर-आलिया की शादी

रिपोर्ट्स के अनुसार, विवाह स्थल मुंबई में चेंबूर में आरके हाउस में हो सकता है। हालांकि इससे पहले अटकलें लगाई गई थीं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उदयपुर, राजस्थान में शादी करेंगे। अब सूत्र अनुमान लगाते हैं कि परिवार मुंबई में शादी रखना चाहता है।

आलिया भट्ट को हाल ही में आरआरआर में जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। इसके बाद वह ब्रह्मास्त्र में अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। अभिनेत्री की आने वाली फिल्मों में डार्लिंग्स और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी हैं। दूसरी ओर, रणबीर शमशेरा में वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ दिखाई देंगे।

 

About rishi pandit

Check Also

नयी दिल्ली में 18 मई को होगा इंडियाज़ बेस्ट डांसर का ऑडिशन

मुंबई सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *