Wednesday , May 22 2024
Breaking News

Accdient: दो मासूम चचेरी बहनों की तालाब में डूबने से मौत

Two innocent cousins died due to drowning in the pond in darkheda village: digi desk/BHN/सीहोर,आष्‍टा/ शहर के ग्राम दरखेड़ा में एक ही परिवार की दो बच्‍चियों की तालाब में डूबने स मौत हो गई। बच्‍चियों की उम्र 06 साल व 08 साल थीं और वे रिश्‍ते में चचेरी बहने थीं। उनके माता-पिता जब शाम को खेत से लौटकर घर पहुंचे तो दोनों वहां पर नहीं मिलीं1 इसके बाद उनकी खोजबीन शुरू हुई। परिजन और आसपास के लोग तालाब के पास पहुंचे तो वहां किनारे पर बच्‍चियों की चप्‍पलें नजर आई। इसके बाद गांव के कुछ युवक पानी में उतरे और उन बच्‍चियों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक उनकी सांसें थम चुकी थीं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर बच्‍चियों के शव पोस्टमार्टम के लिए आष्टा चिकित्‍सालय भेजे। शनिवार की सुबह दोनों बच्चियों का पोस्टमार्टम करने के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिए गए। गमगीन माहौल में दोनों की अंत्येष्टि ग्राम में की गई।

जावर के प्रभारी तहसीलदार शेखर चौधरी एवं नगर निरीक्षक मदन इवने ने बताया कि 25 मार्च को ग्राम दरखेडा मे श्रीराम मन्दिर के पास तालाब में दो बालिकाओं अनन्या पिता देवेन्द्र सेंधव उम्र 8 बर्ष और गरिमा पिता जितेन्द्र सेंधव उम्र 6 साल की डूबने से मृत्यु हो गई। दोनो शाम को करीब 6.30 बजे मन्दिर घूमने गई थी और घर वापस न आने पर घर वालो ने गांव के चारो तरफ देखा तो तालाब के किनारे उनकी चप्‍पल देख उनके डूबने की शंका हुई। इसके बाद गांव के गोताखोर युवको की मदद से तालाब से उन को बाहर निकाला गया।

घरवाले गए थे फसल काटने इसलिए पहुंच गई थी खेत
अनन्या के पिता देवेंद्र ने बताया कि खेत पर गेहूं की कटाई चल रही है, इसको लेकर पूरा परिवार खेत पर था, जहां बच्चियां भी घूमते हुए पहुंच गई थी। हम लोग जब कटाई में व्यस्त थे तो दोनों बच्चियां आई और वहां से चली गई। लेकिन जब हम शाम को घर पहुंचे तो दोनों घर पर नहीं थी। जिसके बाद जगह-जगह दोनों की तलाश शुरू कर दी। उन्‍हें ढूंढते हुए राम मंदिर के पास बने तालाब पर पहुंचे तो किनारे पर बच्‍चियों की चप्‍पलें नजर आईं। जिसके बाद तालाब में ढूंढने पर दोनों बच्चियां डूबी हुई मिली।

About rishi pandit

Check Also

MP: बड़वानी में 46 डिग्री के ऊपर पहुंचा पारा, बिजली ट्रांसफार्मर को ठंडक देने लगाने पड़े कूलर

गर्मी और ओवरलोडिंग के चलते ट्रांसफार्मर हीट हो रहे हैंबिजली विभाग के अधिकारियों ने अनोखा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *