Monday , July 8 2024
Breaking News

हरियाणा से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

हरियाणा के कांग्रेस राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह होम आइसोलेट हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर के माध्यम से सांझा की है। दीपेंद्र हुड्डा ने बताया कि मेरी कोरोना कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने लिखा है कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, खुद ही आइसोलेट हो जाएं और अपनी जांच करवाएं।

अब तक देश में कई जनप्रतिनिधि इस खतरनाक महामारी की चपेट में आ चुके हैं। रविवार को ही कर्नाटक के श्रम मंत्री ए शिवराम हेब्बार और उनकी पत्नी के कोरोना संक्रमित मिले हैं। दोनों में कोई लक्षण नहीं नजर आने की वजह से दोनों का घर में ही इलाज चलेगा। हरियाणा में भी पिछले दिनों कई मंत्री-विधायक कोरोना की चपेट में आए थे, वहीं अब कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा को भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह होम आइसोलेट हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर के माध्यम से सांझा की है। उन्होंने लिखा है, ‘डॉक्टरों के निर्देश अनुसार बाकी के टेस्ट किए जा रहे हैं। आप सभी की दुआ से शीघ्र ही ठीक होकर आप सबके बीच वापस लौटूंगा। जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, खुद ही आइसोलेट हो जाएं और अपनी जांच करवाएं’।

उधर, इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज, कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा कई बड़े नेता इसकी चपेट में आ चुके हैं। हालांकि ज्यादातर लोग इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं।

About rishi pandit

Check Also

कुलगाम में अलमारी के पीछे बंकर में छिपे थे 4 आतंकी, वीडियो वायरल

कुलगाम जम्मू कश्मीर में सेना द्वारा आतंकवादियों के सफाए के लिए लगातार अभियान चलाए जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *