Saturday , June 29 2024
Breaking News

सपना चौधरी की राह पर ‘सुनीता बेबी’, हटा सावन की घटा पर किया शानदार डांस

virel dance: rohatk/ हरियाणा की ख्यास डांसर सपना चौधरी की राह पर अब सुनीता बेबी भी चल पड़ी है। बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की शानदार लाइव परफॉर्मेंस के कारण चर्चा में रही है। सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पसंद किए जाते हैं। अब सपना चौधरी को एक अन्य हरियाणवी डांसर खासी टक्कर देती दिख रही हैं और ये हैं सुनीता बेबी (Sunita Baby), जिनका डांस इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी की तरह सुनीता बेबी भी इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। साथ ही अपनी अदाओं से भी सबका दिल लूट रही हैं। सुनीता का जबरदस्त डांस यूट्यूब पर छाया हुआ है। इस वीडियो में सुनीता बेबी सलमान खान की फिल्म ‘हेलो ब्रदर’ के गाने ‘हटा सावन की घटा’ पर डांस करती दिख रही हैं, जो कि उनके प्रशंसकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में सुनीता बेबी की अदाएं देखने के बाद लोग उनकी तुलना सपना चौधरी के डांस से कर रहे हैं। अब तक इस डांस को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और उन्हें सपना चौधरी की टक्कर का माना जा रहा है। गौरतलब है कि डांसर सपना चौधरी फिलहाल डांस शो नहीं कर रही है क्योंकि हाल ही में वे मां बनी है। सपना चौधारी ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर की थी।

About rishi pandit

Check Also

आमिर खान ने मुंबई में खरीदी करोड़ों की प्रॉपर्टी

  मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने मुंबई में एक प्रॉपर्टी खरीदी है। फिलहाल अभिनय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *