Monday , May 20 2024
Breaking News

Crime: one sided love, बुआ की बेटी के सीने में गोली मारी, कमरे में मिला युवक का शव

One sided love in bhind, aunt s daughter shot in the chest the body of a young man found in the room: digi desk/BHN/भिंड/ फूफ के सफेदपुरा गांव से एक युवती के सीने में गोली लगने के बाद इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है। घायल युवती के ताऊ के कमरे में युवक का शव मिला है। युवक की कनपटी पर दाहिनी ओर गोली लगी है। घायल युवती मृतक युवक की बुआ की बेटी है। प्रारंभिक पड़ताल में पुलिस को बताया गया है कि युवक ने एकतरफा प्रेम के चलते पहले अपनी बुआ की बेटी को गोली मारी। छत पर गोली मारने के बाद युवक ने कमरे में आकर कट्टे से खुद की कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस को फिलहाल यह कहानी संदिग्ध नजर आ रही है। पुलिस पूरे मामले में बारीकी से पड़ताल कर रही है।

पुलिस को यह बताई गई कहानी

मंगलवार दोपहर करीब सवा दो बजे फूफ थाना टीआइ उपेंद्र छारी और डायल 100 के पास सफेदपुरा गांव से किसी ने फोन किया। फोन करने वाले ने पुलिस को बताया कि 18 वर्षीय सोनी पुत्री नारायण दुबे को उसके मामा के बेटे 30 वर्षीय प्रेमनारायण दुबे पुत्र शिवराज दुबे निवासी ग्राम पसिया थाना सहसों इटावा उत्तरप्रदेश हाल ग्वालियर ने कट्टे से गोली मार दी। छत पर सोनी को गोली मारकर नीचे विश्वनाथ दुबे (सोनी के ताऊ) के कमरे में आकर प्रेमनारायण ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। टीआइ छारी बल के साथ सफेदपुरा गांव पहुुंचे तो स्वजन गोली से घायल सोनी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर रवाना हो चुके थे। सोनी के सीने में गोली लगी है। विश्वनाथ दुबे के घर में प्रेमनारायण का शव मिला है। दाहिनी ओर कनपटी के पास गोली लगी है। पुलिस को मौके से 315 बोर का कट्टा और खाली खोखा मिला है। कट्टे में एक खोखा फंसा मिला है। तलाशी के दौरान मृतक प्रेमनारायण के कपड़ों की जेब से तीन कारतूस मिले हैं। पुलिस ने कट्टा, तीन कारतूस और दो खोखे जब्त कर लिए हैं। युवक के शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया गया है।

मिलने का दबाव बना रहा था युवक

टीआइ ने सोनी का बयान लेने के लिए एसआइ बृजेंद्र सिंह परमार को फूफ से भिंड जिला अस्पताल भिजवाया। एसआइ परमार ने बयान लिए तो गोली से घायल सोनी ने बताया है कि सगे मामा का बेटा प्रेमनारायण दुबे उसे मिलने के लिए दबाव बना रहा था। सफेदपुरा गांव में टीआइ को बताया गया है कि दोपहर में सोनी और उसकी मौसी की बेटी घर में अकेली थी। घर के लोग पड़ोस में हो रही भागवत कथा में गए थे। इसी दौरान प्रेमनारायण घर में कट्टा लेकर दाखिल हुए। उसने छत पर जाकर सोनी के सीने में गोली मारी। सोनी को गोली मारने के बाद नीचे कमरे में आकर खुद को गोली मार ली।

कमरे में मिले खोखे ने बढ़ाया संदेह

पुलिस के पास फिलहाल स्वजन की ओर से बताई गई कहानी है। पुलिस इस कहानी पर अभी पूरी तरह से यकीन नहीं कर रही है। दरअसल कमरे में प्रेनारायण के शव के पास पुलिस को कट्टा मिला है। इस कट्टे में एक खोखा फंसा मिला है। इसके साथ एक खोखा कमरे में और पड़ा मिला है। ऐसे में पुलिस की जांच में बड़ा सवाल यह है कि सोनी को गोली छत पर मारी गई है तो खोखा कमरे में कैसे आ गया? फिलहाल इस पूरी कहानी को लेकर संदेह है। टीआइ का कहना है कि पड़ताल में जो तथ्य आएंगे, उसके मुताबिक कार्रवाई करेंगे।

About rishi pandit

Check Also

MP: कमलनाथ बोले- कांग्रेस का न्याय पत्र जनता का फिक्स डिपॉजिट, कई सालों तक मिलेगा रिटर्न

Madhya pradesh bhopal mp news kamal nath said congress s nyay patra is the fixed …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *