Friday , May 17 2024
Breaking News

Rewa: ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार श्रमिक की मौत, दूसरा गंभीर, चोरहटा बाईपास तिराहा में हुआ हादसा 

रीवा, भास्कर हिंदी न्यूज़/ चोरहटा बाईपास तिराहा में ट्रेलर की चपेट में आने से एक श्रमिक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरे मजदूर को गंभीर हालत में संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की मानें तो सतना जिले के अमरपाटन की ओर से रीवा उद्योग विहार स्थित बोरी फैक्ट्री में कार्य करने दो मजदूर आ रहे थे। जो शहर प्रवेश करने से पहले ही हादसे का शिकार हो गए। बताया जाता है कि स्थानीय लोगों की सूचना पर चोरहटा पुलिस पहुंची थी।घायल श्रमिक को तुरंत एंबुलेंस की मदद से संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वहीं दूसरी तरफ मृतक के स्वजन को अवगत कराया गया ।पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को मर्चुरी में रखवा दिया था। जहां सुबह पीएम के उपरांत शव मृतक के स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

चोरहटा थाना प्रभारी निरीक्षक विद्यावारिधि तिवारी ने बताया कि गत रविवार की रात 9 से 10 बजे के बीच नंदलाल त्रिपाठी निवासी माधवपुर थाना अमरपाटन जिला सतना अपने साथी मजदूर शिवप्रसाद कुशवाहा निवासी मगराज थाना अमरपाटन जिला सतना के साथ बाइक में सवार होकर चोरहटा स्थित बोरी फैक्ट्री में कार्य करने रीवा आ रहा था।तभी बाईपास तिराहा से शहर की ओर प्रवेश करते समय ट्रेलर चालक ने ठोकर मार दी। इस हादसे में ट्रेलर के पहिया के नीचे आ जाने के कारण नंदलाल त्रिपाठी की मौके पर मौत हो गई। जबकि जख्मी हालत में शिवप्रसाद कुशवाहा को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल चोरहटा पुलिस ने आरोपी ट्रेलर चालक सहित वाहन को जब्त कर थाने में खड़ा कराया है।

सौपा शव 

मृतक नंदलाल त्रिपाठी निवासी माधवपुर के परिजनों को पुलिस ने रात में ही सूचना दी थी। सोमवार की सुबह मर्ग कायम कर संजय गांधी स्मृति अस्पताल में पोस्ट मार्टम के बाद शव स्वजन के सुपुर्द कर दी है। बताया गया है कि सिर में पहिया चढ़ने के कारण चेहरा नहीं समझ में आ रहा था। लेकिन घायल साथी के बताए अनुसार पुलिस ने मृतक की शिनाख्त की थी।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: कलेक्ट्रेट के सामने युवक की बेरहमी से पिटाई, सब्जी विक्रेता ने बाट से किया हमला, पुलिस लेट पहुंची

शहडोल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्ट्रेट के सामने युवक की बेरहमी से पिटाई की गई। सब्जी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *