Monday , May 20 2024
Breaking News

Damoh: मुझे हमेशा ही आचार्यश्री का आशीर्वाद प्राप्त हुआ : कमल नाथ

दमोह, भास्कर हिंदी न्यूज़/ आचार्यश्री विद्यासागर जी का मुझे हमेशा ही आशीर्वाद प्राप्त रहा है मेरी आस्था हमेशा ही आचार्यश्री के प्रति रही। यह बात मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने दमोह जिले के कुंडलपुर में चल रहे पंचकल्याणक महामहोत्सव के अवसर पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि मैं यहां पर बड़े बाबा आदिनाथ के दर्शन करने और आचार्यश्री विद्यासागर महाराज का आशीर्वाद लेने आया हूं। उन्होंने कहा कि मैंने आचार्यश्री से प्रार्थना की है कि वे देश और प्रदेश की खुशहाली के लिए, किसानों, नौजवानों की उन्नाति के लिए अपना आशीर्वाद प्रदान करें। इस अवसर पर उन्होंने आचार्य श्री से अन्य विषयों पर भी बात की।

कमल नाथ के साथ मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया, विधायक अजय टंडन, जिला कांग्रेस कमेटी पूर्व अध्यक्ष रतन चंद जैन, मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव मानक पटेल, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता प्रदीप खटीक हटा, जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के पूर्व अध्यक्ष गौरव पटेल, जिला कांग्रेस कमेटी कार्यवाहक अध्यक्ष परम यादव, जिला कांग्रेस परिवहन प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रजु यशोधरन सहित अनेक कांग्रेसियों ने भी इस अवसर पर आचार्यश्री से आशीर्वाद प्राप्त किया।

इसके पूर्व पटेरा में हेलीपैड पर कमल नाथ जी के आगमन के दौरान हजारों की तादाद में कांग्रेस जनों ने जहां उनकी भव्य अगवानी की। वही सैकड़ों महिलाओं ने कलश रखकर पंचकल्याणक महोत्सव में शामिल होने आए कमल नाथ जी का धार्मिक विधि-विधान के साथ आत्मीय स्वागत किया। इसके उपरांत कमलनाथ जी के वाहनों का काफिला कुंडलपुर पहुंचा जहां पर उन्होंने भगवान आदिनाथ बड़े बाबा के दर्शन किए।

About rishi pandit

Check Also

झाड़ फूंक के बहाने नवयुवती से अश्लील छेड़खानी करने वाला कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार

अनूपपुर            पुलिस अधीक्षक अनूपपुर  जितेंद्र सिंह पवार ( भारतीय पुलिस सेवा )  के निर्देशन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *