Wednesday , July 3 2024
Breaking News

धवारी से 13 साल का बालक लापता

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज/ सिटी कोतवाली अंतर्गत धवारी गली नंबर 2 पूनम भवन के पास रहने वाला 13 वर्षीय बालक धर्मेश दुबे 7 नवंबर की शाम अचानक लापता हो गया। बताया गया है कि शनिवार की शाम तकरीबन 7.30 बजे बालक को धवारी चौराहे से कोतवाली रोड पर जाते हुए देखा गया है। इस संबंध में बालक के पिता नरेश कुमार दुबे के मुताबिक बालक घर से किराने की दुकान पर कुछ सामान खरीदने गया था। इसके बाद उन्हें खबर मिली कि कुछ लड़कों ने उससे विवाद किया फिर उसकी पिटाई भी की। कहासुनी का मामला जब लापता बालक के घर पहुंचा तो परिजनों ने भी बालक को डांट फटकार लगाई, इसके बाद ही बालक बाहर चला गया तब से वापस नहीं लौटा। बताया यह भी जा रहा है कि जिन लड़कों ने बालक को पहले पीटा उन्होंने दुबारा भी उससे विवाद किया और महदेवा तरफ ले जाकर उसकी फिर पिटाई की थी।
लापता बालक जब काफी देर तक वापस नहीं लौटा तो उसकी तलाश आस-पास शुरू की गई, परंतु कहीं खोज-खबर न मिलने पर शनिवार को ही रात में सिटी कोतवाली में परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करा दी।
गुमशुदा बालक के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने सभी से अपील की है कि यदि उक्त बालक के संबंध में कोई भी सूचना मिले तो मोबाइल नंबर 7697888148 एवं 9294854345 पर सूचित करने का कष्ट करें।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर मैहर और एसपी ने दी नवीन कानूनों की जानकारी

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ भारतीय न्याय संहिता, नागरिक सुरक्षा संहिता 2023, भारतीय साक्ष्य अधिनियम 2023 में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *