Sunday , May 5 2024
Breaking News

Satna: यूथ कांग्रेस एवं NSUI के कार्यकर्ताओं ने बिजली उपभोक्ताओं से अभद्रता के विरोध में घेरा कार्यालय

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ यूथ कांग्रेस एवं एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने शहर में व्याप्त बिजली समस्याओं एवं विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा उपभोक्ताओं के साथ की जा रही है अभद्रता के विरोध में पन्नाीलाल चौक स्थित एमपीबी कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अधीक्षण यंत्री को ज्ञापन भी सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से यूथ कांग्रेस नेता शुभम साहू ने कहा कि 1 दिन पहले एई कुलदीप मिश्रा एवं जेई राहुल मिश्रा द्वारा टिकुरिया टोला में रहने वाले राजेश जायसवाल के साथ अभद्रता कर का बिजली कनेक्शन काट दिया गया।

ठीक इसी तरह पूर्व में भी टिकुरिया टोला वार्ड नंबर 43 में प्राची गुप्ता के साथ भी अभद्रता की जा चुकी है। एनएसयूआई के प्रदेश सचिव अंकित गुप्ता ने कहा कि विभाग के अधिकारियों का ग्राहकों के प्रति व्यवहार अच्छा नहीं रहता है। जिसकी कई बार विभाग के आला अधिकारियों को मौखिक एवं लिखित रूप से सूचना दी गई। बावजूद इसके अभी तक इन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन के माध्यम से मांग करते हुए कहा कि सतना शहर में हो रही अघोषित बिजली कटौती बंद की जाए। कार्यकर्ताओं ने कहा कि कुछ विगत माह पहले माफ हुए बिजली के बिल दोबारा बिल में जुड़कर आ गए हैं। जिसकी समस्या अधिकारी सुनने को तैयार नहीं है। इसके अलावा शहर में खुले हुए ट्रांसफार्मर एवं आड़े-तिरछे बिजली खंभों को सुरक्षित व व्यवस्थित करने की भी मांग की गई है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने चेतावनी देते हुए कहा है कि दोषी अधिकारियों कर्मचारियों के विरुद्ध सात दिन के अंदर कार्रवाई नहीं की गई तो यूथ कांग्रेस एवं एनएसयूआइ के कार्यकर्ता उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे जिसकी जवाबदारी शासन प्रशासन की होगी।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 80 गौवंश से भरा कंटेनर पुलिस ने पकड़ा, ड्राइवर-क्लीनर भागे

एनएच-30 पर बजरंग दल की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई मैहर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *