Sunday , September 22 2024
Breaking News

बका लेकर दहशत फैलाने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़। कोलगंवा थानान्तर्गत नई बस्ती में बका लेकर दहशत फैलाने वाले शातिर इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
मिली जानकारी के मुताबिक कोलगंवा थाने के नई बस्ती इलाके में मुन्नू होटल के पास नई बस्ती निवासी मिथुन बसोर नामक व्यक्ति हाथ मे बका लेकर लोगों को डरा-धमका रहा है और किसी बड़ी वारदात की फिराक में है। सूचना मिलते ही कोलगंवा थाना प्रभारी मोहित सक्सेना सदल बल मौके पर पहुंचे और शातिर बदमाश को धर दबोचा।
जानकारी के अनुसार पुलिस रिकार्ड में अड़ीबाजी के अपराध में आरोपी बीते एक साल से फरार था। उसके ऊपर 1000 का इनाम भी घोषित किया गया था। इतना ही नही न्यायालय से आरोपी के खिलाफ़ अलग-अलग मामलों में स्थाई गिरफ्तारी वारंट भी जारी है।
कोलगंवा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि हनुमान नगर नई बस्ती मुन्नू होटल के पास एक ब्यक्ति लोहे का बका लेकर किसी संगीन बारदात को अंजाम देने की नियति से घूमकर लोगो को डरा धमका रहा है। जिससे आम जन मानस में काफी भय ब्याप्त है,सूचना को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी कोलगवां द्वारा तत्काल उप निरीक्षक एम.एल. रावत को स्टॉफ के साथ रवाना किया गया। पुलिस बल जब मुखबिर के बताए हुए स्थान पर पहुंचा तो बका लेकर आरोपी ने भागने की कोशिश की। पुलिस घेराबंदी करते हुए जब आरोपी को पकड़कर तलाशी ली तो उसके कब्जे से एक धारदार लोहे का बका बरामद हुआ। नाम पता पूछने पर आरोपी ने अपना नाम मिथुन बसोर नई बस्ती बताया,जिसे थाना लेकर 25 (बी) आर्म्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

About rishi pandit

Check Also

Satna: अलाउद्दीन खां संगीत समारोह संबंधी बैठक संपन्न, कलेक्टर ने दिये विभागीय अधिकारियों को निर्देश

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ विगत वर्षो के भांति इस वर्ष भी उस्ताद अलाउद्दीन खां संगीत समारोह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *