Tuesday , July 9 2024
Breaking News

कपिल शर्मा की ‘भूरी’ ने बिकिनी पहन फैंस के उड़ाए होश, सुमोना का ऐसा हॉट अवतार आपने नहीं देखा होगा

Glamour:Sumona Chakravarti :mumbai/ मशहूर टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) का हर अंदाज सुपरहिट है. सुमोना इन दिनों कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में भूरी के किरदार में नजर आती है. सुमोना के चाहने वालों की लिस्ट तगड़ी है, तभी उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते है. अक्सर एक्ट्रेस अपनी हॉट तसवीरों से फैंस का चैन लूट लेती है.

टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक तसवीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो बीच पर खाली पैर टहलते नजर आ रही है. एक्ट्रेस की ये तसवीर श्रीलंका की है, जब वो वोकेशन मनाने वहां गई थी. तसवीर की खास बात ये है कि इसमें सुमोना कैमरे की तरफ ना देखकर बीच की ओर देख रही है, मानो जैसे वो कुछ सोच रही हो. ये तसवीर लेटेस्ट नहीं है, फिर भी उनके चाहने वालों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

सुमोना की एक और तसवीर ने लोगों की नींद उड़ाई हुई है. इस तसवीर में रेड बिकीनी में नजर आ रही है. धूप में चमकता उनका चेहरा उन्हें बेहद खूबसूरत बना रहा है. ये तसवीर उनके गोवा वोकेशन की है. एक्ट्रेस की ये सेल्फी फैंस को खूब पसन्द आ रही है. साथ ही वो इस पर कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहे.

सुमोना ने लोकप्रियता बड़े अच्छे लगते हैं से पायी, लेकिन ‘द कपिल शर्मा शो’ ने उन्हें हर घर में नई पहचान दिलाई है. शो में कपिल से उनकी नोंक-झोंक दर्शकों को खूब पसन्द आती है. उन्‍होंने कई फिल्‍मों और टीवी सीरियल्‍स में काम किया है. सुमोना चक्रवती और कपिल शर्मा पिछले काफी सालों से दर्शकों को हंसाते आ रहे हैं. सुमोना ने साल 2018 में ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में कपिल शर्मा की पत्‍नी मंजू के‍ किरदार में नजर आईं. इस किरदार से उन्‍हें खासा पहचान मिली. दोनों की जुगलबंदी ने दर्शकों का खूब मन मोहा था.

सुमोना चक्रवर्ती ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट के तौर पर आमिर खान और मनीषा कोईराला अभिनीत फिल्म ‘मन’ से की थी. इसके बाद कुछ सालों तक कई टेलीविजन शोज़ में नजर आईं. हालांकि उन्‍हें बड़ी सफलता साल 2011 में बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित टेलीविजन शो ‘बड़े अच्‍छे लगते हैं’ में निभाए गए किरदार नताशा से मिली.

About rishi pandit

Check Also

‘मिर्जापुर 3’ रिव्यू: फिर से मिर्जापुर निर्माताओं ने दिया एक धमाकेदार सीजन

'गजब भौकाल है रे बाबा…।' ऐसा हम नहीं, लोग बोल रहे हैं। क्योंकि 5 जुलाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *