Friday , July 5 2024
Breaking News

TMKOC: तारक मेहता शो में अर्शी भारती की एंट्री, बोल्डनेस में दे रही है बबीता जी को टक्कर

Arshi bharti shandilya entry in taarak mehta ka ooltah chashmah bold actress gives competition to babita ji: digi desk/BHN/मुंबई/ तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से टीआरपी चार्ट में सबसे ऊपर बना हुआ है। शो की स्टोरी और कलाकार
दर्शकों के दिल में बस चुके हैं। तारक मेहता शो जल्द ही अपने 4000 एपिसोड पूरे करने वाला है। इसके सभी किरदारों की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। जेठालाल से लेकर पोपटलाल सभी फैंस के बीच पॉपलुर है। अब खबर आ रही है कि शो में एक और हसीना की एंट्री हुई है। काफी बोल्ड अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रही है।

तारक मेहता शो में पहले से एक से बढ़कर खूबसूरत एक्ट्रर्स हैं। बबीता जी और अंजलि भाभी की बोल्डनेस सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोरती हैं। इस बीच शो में नई एक्ट्रेस की एंट्री हुई है। बता दें अर्शी भारती कुछ एपिसोड में दिखाई दी हैं। अर्शी की एंट्री शो में तारक मेहता के बॉस की सेकेट्ररी के तौर पर हुई है।

मूल रूप से जमशेदपुर की रहने वाली आर्शी का पूरा नाम अर्शी भारती शांडिल्या है। 22 वर्षीय आर्शी, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से पहले फिल्म पानीपत में भी नजर आ चुकी हैं। इस मूवी में अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन हैं। पीरियड ड्रामा में अर्शी भारती ने पार्वती बाई की सहेली का किरदार निभाया था।

अर्शी भारती एक मीडिया स्टूडेंट थीं, लेकिन एक्टिंग में उनकी दिलचस्पी बढ़ गई। अभिनेत्री का कहना है कि पत्रकार बरखा दत्ता से मिलने के बाद वो ज्यादा प्रोत्साहित हुईं। फेमस पीपल इंडिया वर्ल्ड के अनुसार अर्शी भारती अभिन भानु की पेपरबैक की ब्रांड एंबेसर हैं। जिनके साथ तीन मूवीज कर रही हैं। एक फिल्म में एक्टर रवि किशन के साथ होगी।

About rishi pandit

Check Also

खतरों के खिलाड़ी 14: शूटिंग खत्म, रोमानिया से लौटे सभी कंटेस्टेंट्स

रोमानिया में 'खतरों के खिलाड़ी 14' की शूटिंग खत्म, मुंबई में कंटेस्टेंट स्टंट बेस्ड शो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *