Thursday , May 16 2024
Breaking News

टाइगर श्राफ की Ganpath Part-1 का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, अभिनेता ने दिखाई अपनी सॉलिड बॉडी

tiger shroff:mumbai/अभिनेता टाइगर श्राफ की आने वाली फिल्म गणपत का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में टाइगर का लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म 2022 में रिलीज की जाएगी. गणपत को क्विन, शानदार और सुपर 30 का निर्देशन कर चुके विकास बहल निर्देशित करेंगे. टाइगर श्राफ की गिनती आज के दौर के एक्शन अभिनेता के रुप में होती है. बागी सीरिज, हीरोपंति सीरिज और वॉर जैसी फिल्म में अपने एक्शन अवतार में नजर आ चुके गणपत में भी एक्शन करते नजर आने वाले हैं. ‘वॉर’ फिल्म में टाइगर श्रॉफ के एक्शन सीन्स देखने के बाद फैंस भी एक बार फिर बड़े परदे पर अभिनेता के धांसू अवतार को देखने के लिए बेताब हैं.

गणपत में टाइगर के एक्शन और डांस स्किल्स देखने को फिर से मिलेगा, जो टाइगर के फैंस के लिए काफी खास रहेगा. आपको बता दें कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण हुए लॉकडाउन के पहले होली 2020 में टाइगर की बागी 3 रिलीज हुई थी, पर थियेटर बंद होने के कारण फिल्म औसत बिजनेस ही कर पाई.आने वाले दिनों में टाइगर की हीरोपंती 2 और बागी 4 रिलीज होने वाली है. हीरोपंती 2 जहां 2021 के 16 जुलाई को रिलीज होने वाली है वहीं बागी 4 की रिलीज को लेकर अभी स्थित स्पष्ट नहीं है.

25 देशों में शूट होगी टाइगर श्रॉफ के फिल्म की शूटिंग

टाइगर श्राफ की आने वाली फिल्मों हीरोपंति 2 और बागी 4 की शूटिंग 25 देशों में की जाएगी. दोनों फिल्मों की शूटिंग दुनियाभर के 12 देशों में होगी. ‘हीरोपंती’ और ‘बागी’ की फ्रैंचाइजी को मिले अपार प्यार और प्रशंसा के साथ, साजिद और टाइगर दोनों उत्साहित हैं.

About rishi pandit

Check Also

हिना खान की वेब सीरीज नामाकूल का ट्रेलर जारी, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

मुंबई  छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज इंडस्ट्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *