Thursday , May 16 2024
Breaking News

Bigg Boss 14: एली गोनी के घर में इंट्री पाते ही टूटी रुबीना और जैस्मिन की दोस्ती, फैंस बोले सही जा रही हो

bigboss:mumbai/ बिग बॉस के 14वें सीजन में अभिनेता अली गोनी की इंट्री के बाज जैस्मिन और रुबीना की दोस्ती टूटती नजर आ रही है. आपको बता दें कल के शो में जैस्मिन के दोस्त एली ने शो में प्रवेश किया, जिसे देखकर जैस्मिन को तो जैसे लॉटरी लग गई. खबर आ रही है कि कैप्टेंसी टास्क जीतकर वो घर कि नई कप्तान भी बन गई हैं, एली गोनी ने जैस्मिन भसीन को कहा है कि वो अब रुबीना दिलाइक के आस-पास भी नहीं मंडरा रही हैं. पिछले वीकेंड का वार में जिस तरह से सलमान खान ने जैस्मिन भसीन को रुबीना दिलाइक के हाथों की कठपुतली कहा था. उसे देखते हुए कई लोग एली गोनी के इस मूव की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग रुबीना दिलाइक से दूरी बनाए जाने पर जैस्मिन भसीन को स्वार्थी भी कह रहे हैं.

एली के इशारों पर चलती नजर आएंगी जैस्मिन

बिग बॉस की सदस्य जैस्मिन फिलहाल एली के कहने के अनुसार सारा काम कर रही हैं. आने वाले वक्त में एली उन्हें अपने इशारों पर चलाते नजर आ सकते हैं. आपको बता दें जैस्मिन और एली की दोस्ती खतरों के खिलाड़ी में साथ नजर आ चुके हैं, जहां से दोनों गहरे दोस्त बन गए.

एली गोनी लग चुका है पर फेक रिश्ता बनाने का आरोप

एली गोनी ने नताशा स्टेनकोविक के साथ टीवी के चर्चित डांसिंग रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में हिस्सा लिया था. इस शो के खत्म होते ही एली गोनी और नताशा स्टेनकोविक ने कभी भी एक-दूसरे की ओर मुड़ के भी नहीं देखा था। ऐसे में माना जाने लगा था कि एली गोनी ने सिर्फ इस रिएलिटी शो की खातिर ही नताशा स्टेनकोविक संग झूठे रिलेशनशिप का नाटक रचा था.

About rishi pandit

Check Also

मरून शिमरी गाउन पहनकर सनी लियोन ने गिराई बिजलियां, फोटोज ने मचाया बवाल

मुंबई बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं का जिक्र हो और सनी लियोन का नाम न आए, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *