Monday , July 1 2024
Breaking News

राजस्थान के टोंक में परिवार से दबंगों ने की मारपीट, तीन महिलाओं को कई जगह आईं चोटें

टोंक.

राजस्थान सरकार प्रदेश में पुलिस का इकबाल बुलंद होने का दम पिछले 6 महीनों से भर रही है। लेकिन, हकीकत कुछ और ही है। टोंक जिले में पिछले तीन महीनों से एक महिला को खुद के मकान का कब्जा नहीं मिल रहा है। बीते दिनों महिलाएं अपने मकान पर पहुंची तो रसूखदार दबंगों ने हमला कर दिया। लाठी, कुल्हाड़ी और सरिया से परिवार की मां, बहू और बेटी के साथ जमकर मारपीट की गई।

दरअसल, मामला टोंक जिले के बनेठा थाना इलाके का है, जहां जागो के मोहल्ले में स्थित विधवा शारदा देवी अपनी बेटी अक्षिता और बहु प्रिया के साथ अपना मकान देखने के लिए पहुंची थी। इसी दौरान विजेन्द्र, महेश, बाबुलाल, सुप्रिया, लाली और राजा देवी ने तीनों पर कुल्हाड़ी, लाठी, सरिया से जानलेवा हमला कर दिया। हमलें तीनों महिलाओं को गम्भीर चोटें आई हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची बनेगा थाना पुलिस ने तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें टोंक सआदत अस्पताल लाया गया। पीड़िता अक्षिता ने मीडिया से बातचीत में बताया कि आरोपियों ने उसके बाद बदसलूकी तक की। वहं पीड़िता प्रिया ने कहा कि आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और साड़ी खींचकर उसे बेइज्जत करने की कोशिश भी की।

उधर, तीनों ही महिलाओं ने बुधवार देर शाम जिला प्रमुख सरोज बंसल से न्याय और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। बंसल ने बताया कि उन्होंने पुलिस अधीक्षक संजीव नैन से बातचीत कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

जिस कंधे पर बैठकर दुनिया देखी, उन्हें ही कंधा देना पड़ा, होमगार्ड जवान की बेटियों ने चुकाया कर्ज

पटना जिस कंधे पर बैठकर दुनिया देखी। उन्हें ही कंधा देना पड़ा। जिन्होंने कभी आंख …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *