Monday , April 29 2024
Breaking News

Shahdol: पिकनिक मनाने गए युवक की नदी में डूबने से मौत के बाद सदमे में छोटे भाई ने लगाई फांसी

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ नए साल में पिकनिक मनाने गए कोटमा गांव निवासी युवक की मौत के बाद सदमे में उसके छोटे भाई ने फांसी लगा ली, जिसकी सुबह मौत हो गई है। देररात घर के पास ही उसने फांसी लगाई और सुबह मृत मिला।

सोहागपुर थाना पुलिस के मुताबिक एक जनवरी को सोन नदी के नरवार घाट में पिकनिक मनाने गए उपेन्द्र मिश्रा 27 साल की गहरे पानी मे डूबने से मौत हो गई है। इसके बाद छोटे भाई शिवेंद्र मिश्रा 25 साल ने फांसी लगा लिया जिसकी मौत हो मौत हो गई है। भाई के मौत की खबर का सदमा बर्दास्त नही कर पाया। एक और भाई सुदीप मिश्रा भी बीमार हो गया है और बेहोशी की हालत में है।

सुदीप मिश्रा पुलिस में आरक्षक के पद पर खैरहा थाने में नौकरी करता है। ये चार भाई है जिसमें सबसे बड़ा संदीप मिश्रा गुड्डू है और दूसरे नंबर का भाई सुदीप मिश्रा है। तीसरे नंबर के भाई उपेंद्र मिश्रा की डूबने से मौत हो गई और चौथे नंबर के भाई शिवेंद्र मिश्रा ने फांसी लगा लिया, जिसकी भी मौत हो गई है।

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था

उपेंद्र मिश्रा साल 2022 के पहले दिन शनिवार को नए साल की खुशी में अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने सोन नदी के नरवर घाट गया था। सारे दोस्त एक साथ नदी में नहा रहे थे। उसी समय युवक उपेंद्र मिश्रा गहरे पानी में चला गया। जब तक उसके दोस्त समझ पाए कि वह गहरे पानी में डूब रहा है और बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। थाना प्रभारी सोहागपुर योगेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि घटना शनिवार की शाम की है जिसमें उपेंद्र मिश्रा निवासी कोटमा की मौत हो गई है ।अपने पांच दोस्तों के साथ नरवर घाट सोन नदी में नहाते वक्त गहरे पानी में डूबने से इसकी मौत हुई है। सूचना मिलने पर हमारी टीम वहां गई और शव को अपने कब्जे में ले लिया था। रविवार की सुबह शव नदी के बाहर निकाला गया है क्योंकि शनिवार को रात हो चुकी थी। इसके बाद सूचना मिली कि उपेंद्र का छोटा भाई शिवेंद्र मिश्रा भी फांसी लगा लिया है जिसकी मौत हो गई है। उसके शव को मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वैधानिक कार्रवाई के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

 

About rishi pandit

Check Also

Umaria: बाघों के गढ़ बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में कल से ग्रीष्मकालीन गिद्धों की गणना, तीन दिन चलेगी

उमरिया, भास्कर हिंदी न्यूज़/ बाघों के लिए प्रसिद्ध बांधव टाइगर रिजर्व में कल से गिद्धों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *