Thursday , May 16 2024
Breaking News

Rewa: गोविंदगढ़ में रोंगटे खड़े करने वाली वारदात, प्रेमी ने प्रेमिका को ट्रक से कुचला और मौत के बाद भी कई बार ट्रक को आगे-पीछे कर रौंदता रहा..!

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र से क्रूरता की सारी हदें पार करने वाली एक तस्वीर सामने आई है। जहां प्रेमी ट्रक चालक ने अपनी प्रेमिका को ट्रक से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नही महिला की मौत होने के बाद भी आरोपी ने उसके शव के ऊपर भी बार ट्रक चढ़ाया जिससे महिला के शव के परखच्चे उड़ गए और शव क्षत विक्षत हालत में पूरी सड़क पर बिखर गया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने महिला के शव को पंचनामा के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

छुहिया में ट्रक से कुचला हुआ मिला था महिला का शव

गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत छुहिया पहाड़ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक महिला का क्षत-विक्षत हालत में पुलिस ने शव बरामद किया। जिसके बाद पुलिस की टीम ने मामले पर पड़ताल शुरू की। तब जानकारी लगी की महिला की ट्रक से कुचलकर हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। आरोपी को सतना  के रामनगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद घटना का चौका देने वाला खुलासा हुआ।

प्रेमी ने कई बार ट्रक से कुचलकर महिला को उतारा था मौत के घाट

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला 55 वर्षीय मुनीर नाम का व्यक्ति 35 वर्षीय महिला के साथ संबंध बनाकर सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र अंतर्गत बघवार में किराए के मकान पर रहता था इस दौरान मुनीर को अपने एक साथी ट्रक चालक से महिला के अनैतिक संबंधों की शंका हुई जिसकी वजह से रोज दोनों के बीच विवाद होने लगा और इस विवाद के चक्कर में दोनों ने अलग-अलग रहने की ठान ली जिसके लिए बीती रात आरोपी ट्रक चालक महिला को ट्रक में लेकर उसे उसके घर छोड़ने जा रहा था तभी रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत छुहिया पहाड़ के समीप फिर दोनों में विवाद हो गया जिसके चलते महिला ट्रक से उतर गई जिस पर गुस्साए आरोपी ट्रक चालक ने महिला के ऊपर ट्रक चढ़ा दिया। मगर उसका गुस्सा इतने में भी ठंडा नहीं हुआ जिसके कारण आरोपी ट्रक चालक ने कई बार महिला के ऊपर ट्रक चढ़ाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

जीपीएस ट्रैक कर ट्रक ड्राइवर तक पहुंची पुलिस

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा की मानें तो घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया था। मामले की छानबीन करने जब पुलिस उसके घर रामपुर नैकिन पहुंची तो मकान मालिक ने प्रेमी ट्रक ड्राइवर उसकी प्रेमिका के बीच विवाद होने की जानकारी मिली। पुलिस ने जब ट्रक मालिक से संपर्क किया और ट्रक मालिक ने जब ट्रक में लगे जीपीएस सिस्टम को ट्रैक किया तो आरोपी को ट्रेस कर लिया गया। आरोपित वारदात को अंजाम देने के बाद सतना जिले के अमरपाटन में मिल गया जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने आरोपी ट्रक चालक को अमरपाटन से गिरफ्तार कर लिया।

 

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: पेड़ से टकराया वाहन, हादसे में शिक्षक और उसकी पत्नी की मौत

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहडोल जिले में ब्यौहारी थाना क्षेत्र के अमडीह महादेवा गांव के पास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *