Sunday , October 6 2024
Breaking News

Rewa: सरपंच की 15 लाख के भ्रष्टाचार की शिकायत ना करें, चुनाव में होता है इतना खर्च..! रीवा सांसद का हैरान करने वाला बयान

 

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ सरपंच से सांसद का सफर तय करने वाले भाजपा सांसद सरंपचों के भ्रष्टाचार के पक्षधर हैं। रीवा सांसद जनार्दन मिश्र का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह 15 लाख रुपये तक का भ्रष्टाचार करने की वकालत करते नजर आये। इतना ही नहीं उन्होंने यह मशविरा भी दिया की अगर सरपंच 15 लाख तक का भ्रष्टाचार करता है तो उसकी शिकायत ना करें..!

सांसद ने बकायदा भ्रष्टाचार करने की वजह भी बताई है। जर्नादन मिश्रा ने कहा कि मेरे पास जब लोग सरपंच की शिकायत लेकर आते है तो मैं उन्हें सरपंच के भ्रष्टाचार की वजह बताता हूं। सांसद नें कहा पहली बार सरपंच बनने में 7 लाख रूपये का खर्च हो जाता है और दूसरे पंचवर्षीय चुनाव लडने के लिए भी 7 लाख रुपये बचाने पडते है महंगाई बढी़ तो 2 लाख रुपये और खर्च करने पड़ेंगे।

इसलिए 15 लाख रुपये तक का भ्रष्टाचार जायज है इससे ऊपर भ्रष्टाचार करना गलत है। जर्नादन ने कहा कि समाज और राजनेताओं के लिए चुनौती है कि सरंपच बिना पांच लाख रूपये खर्च किये बगैर चुनाव नही जीत सकता। यह समाज की गंदी तस्वीर है पैसे के बल पर सत्ता और सत्ता के बल पर पैसा। इसके बाद से यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जनार्दन मिश्र राजनीति के शुरुआती दौर मे सरंपच थे। इसके बाद लगातार दूसरी बार भारतीय जनता पार्टी से रीवा संसदीय सीट के सांसद चुने गये है। गत रविवार को ब्रम्हाकुमारी संस्थान द्वारा आयोजित राष्ट्रीय मीडिया कार्यशाला के दौरान सांसद ने ये सब कुछ कहा है।

पूर्व में दे चुके है विवादित बयान

अपनी विवादित बयानबाजी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले रीवा संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा का अब एक अजीबोगरीब बयान चर्चा में आ गया है जिसमें सांसद जनार्दन मिश्रा ने सरपंचों के द्वारा किए गए 15 लाख रुपए के भ्रष्टाचार को भ्रष्टाचार से मुक्त किया है तथा उन्होंने इतनी रकम के भ्रष्टाचार पर सरपंचों को माफी दिए जाने की वकालत की है। जिसके बाद अब सांसद जनार्दन मिश्रा के द्वारा दिए गए बयान का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी के साथ वायरल होने लगा। सांसद का वीडियो वायरल होने के बाद सांसद की काफी आलोचना हो रही है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 50वां उस्‍ताद अलाउद्दीन खां समारोह 8 से 10 अक्‍टूबर को मैहर में, प्रदेश व देश के लब्‍धप्रतिष्ठित कलाकार अर्पित करेंगे स्‍वरांजलि

सतना/भोपाल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ मध्‍यप्रदेश शासन, संस्‍कृति विभाग द्वारा उस्‍ताद अलाउद्दीन खां संगीत एवं कला अकादमी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *