Sunday , September 29 2024
Breaking News

Satna: निजी दौरे पर सतना पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, खैरुआ के हनुमान जी के किए दर्शन

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार को निजी दौरे पर सतना पहुंचे। सतना हवाई पट्टी पर उनके स्वागत के लिए जिलेभर के कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद रहे। उनके सतना आने का कार्यक्रम सुबह 11 बजे था लेकिन वे सवा दो घंटे की देरी से विमान द्वारा सतना हवाई पट्टी पहुंचे। इसके बाद कार द्वारा नकटी गांव पहुंचे और उन्होंने नकटी देवीपुर गांव में कालका माता मंदिर में पूजा अर्चना की और कन्याभोज कराया। उनके साथ में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विवेक तंखा भी मौजूद रहे। इसके बाद मुख्यमंत्री बघेल नागौद तहसील के ग्राम खैरुआ धाम पहुंचे हैं जहां वे खैरुआ सरकार (हनुमान जी) के दर्शन किए। यहां से वे सिंहपुर के लाल शाह मजार भी जा रहे हैं जहां वे चादर चढ़ाएंगे।

मिला था मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद

दरअसल सतना के इस मंदिर से भूपेश बघेल को मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद मिला था जो कि चुनाव के बाद सत्य हुआ था। स्थानीय लोगों का कहना है कि विगत साल पहले हनुमान मंदिर के पुजारी ने उनको सीएम बनने का आशीर्वाद दिया था। इस लिए वे प्रतिवर्ष यहां एक बार जरूर दर्शन के लिए आते हैं।

मीडिया से बातचीत के दौरान केंद्र सरकार को घेरा

सतना पहुंचे मुख्यमंत्री बघेल पत्रकारों के सवाल पर केंद्र सरकार को घेरते नजर आर। उन्होंने कहा कि जबसे मोदी जी पीएम बने हैं, तबसे सभी एजेंसियों, संस्थाओं की ताकत कम जी जा रही है।

जाम के झाम में फंसा CM का काफिला

मुख्यमंत्री का काफिला जब हवाईपट्टी से नागौद के लिए निकल रहा था हो काफिले के आगे चल रही बस से समस्या खड़ी हो गई। इस दौरान सतना प्लाजा के सामने काफिले के सामने आई बस को साइड देने के लिए जगह नहीं थी। काफी देर बाद सीएम के काफिले को साइड मिली जिससे कुछ देर के लिए उनका काफिला जाम में फंस गया।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: खर्चों को करें नियंत्रित, ऋण की वसूली प्रक्रिया बढ़ाएं-कलेक्टर

जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक की 62वीं वार्षिक साधारण सभा संपन्न सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *