Thursday , May 2 2024
Breaking News

Satna: बेलगाम ट्रक ने स्कूटी सवार शिक्षिका को कुचला, सर्किट हाउस के पास हुआ दर्दनाक हादसा, घटनास्थल पर ही मौत 

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहर के व्यस्ततम चौराहों में से एक सर्किट हाउस के शुक्रवार सुबह एक बेलगाम ट्रक ने स्कूटी सवार एक शिक्षिका को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर कुछ दूरी पर ट्रक छोड़कर भाग निकला। यह हादसा सर्किट हाउस चौराहे पर शुक्रवार की सुबह ट्रक नंबर एमपी 19 एचए 3634 से हुआ। इस घटना में शिक्षिका का सिर बुरी तरह कुचल गया जिससे उसकी तुरंत शिनाख्त नहीं हो पाई। महिला की स्कूटी के नंबर एमपी 19 एमबी 3164 के जरिए मृतिका की शिनाख्त सजनी खरे निवासी मारुति नगर सतना के रूप में हुई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर ट्रक जब्त कर लिया है और शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए घटना की जांच शुरू कर दी है।

पढ़ाने जा रही थी शिक्षिका

घटना शुक्रवार सुबह उस वक्त हुई जब महिला बिरला स्थित शासकीय स्कूल में अपनी ड्यूटी के लिए जा रही थी। स्कूटी सवार महिला को कुचलने के बाद ट्रक ड्राइवर वाहन समेत मौके से भाग निकला लेकिन पकड़े जाने के भय से उसने ट्रक को प्रताप होटल के सामने खड़ा कर दिया और फरार हो गया। उधर काफी देर तक क्षत विक्षत शव सड़क पर पड़ा रहा। बाद में एम्बुलेंस की व्यवस्था कर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस द्वारा ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

आये दिन हो रहे हादसे

सतना इन दिनों पूरे प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं में अव्वल बना हुआ है। रोजाना जिले में हादसे हो रहे है और लोगों की जान जा रही है। औसतन रोजाना एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मृत्यु हो रही है। शुक्रवार को जब यह हादसा हुआ उस समय सुबह लगभग 10 बजे थे और शहर के बीचों बीच तेज रफ्तार ट्रक भाग रहा था। यह ट्रक रेलवे स्टेशन के मालगोदाम की ओर से रीवा रोड की ओर जा रहा था। जानकारी अनुसार रेलवे स्थित मालगोदाम के चलते ट्रकों को यहां नो एंट्री से छूट दी गई है जिसका फायदा उठाते हुए दिन भर भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में ट्रकों की धमाचौकड़ी मची रहती है।

 

About rishi pandit

Check Also

Rewa: ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’..प्रेमी-प्रेमिका बने एक दूसरे के दुश्मन, दोनों के बीच खूनी खेल

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ रीवा जिले में अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिली है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *