Sunday , May 12 2024
Breaking News

Satna: जमीनी विवाद पर भाई ने भाई पर बरसाईं लाठियां, हो गई मौत, अमरपाटन के कृष्णगढ़ में सनसनीखेज वारदात

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/  जिले के अमरपाटन थाना अंतर्गत ग्राम कृष्णगढ़ राजपुरा में जमीनी विवाद के चलते भाई-भाई के बीच जमकर डंडे चले। जिसमें बड़े भाई की मौत हो गई। घटना शनिवार शाम की है। घटना की सूचना पर अमरपाटन पुलिस सहित एसडीओपी हिमाली सोनी भी मौके पर पहुंची जो रात तक जांच में जुटी रहीं।

बाड़ी लगाने को लेकर हुआ विवाद

अमरपाटन पुलिस से मिली जानकारी अनुसार यह विवाद जमीन में बाड़ी लगाने को लेकर हुआ जिसमें सगे भाई राजभान साकेत पिता श्रवण साकेत और उसके छोटे भाई दुलीचंद साकेत व दोनों भाइयों की पत्नियों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान दोनों भाइयों के बीच जमकर डंडे चले जिसमें 55 वर्षीय राजभान साकेत पिता श्रवण साकेत के सिर पर डंडे के वार के कारण मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी शांति साकेत घायल हो गई।

आमने-सामने है दोनों भाइयों का घर 

जानकारी के अनुसार ग्राम कृष्णगढ़ राजपुरा में दोनों भाइयों का आमने-सामने घर हैं। दोनों भाइयों का पहले से जमीन का विवाद चल रहा था। आज भी जमीन में बाड़ी लगाने को लेकर दोनों में विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों सगे भाई और उनकी पत्नियां आपस में भिड़ गए और जमकर खूनी संघर्ष हुआ। पुलिस ने दुलीचंद को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसकी पत्नी फरार है। वहीं राजभान साकेत की 52 वर्षीय पत्नी गंभीर रूप से घायल है, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। रात होने की वजह से मृतक का रविवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: नेशनल लोक अदालत 11 मई को

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली के निर्देशानुसार वर्ष 2024 की दूसरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *