Monday , May 20 2024
Breaking News

Satna: फिर वायरल हुआ मारपीट का वीडियो, दो लोग बेल्ट ओर डंडे से कर रहे पिटाई..!

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना जिले में लोगों से मारपीट करने और उसके बाद उसका वीडियो वायरल करने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब एक बार फिर जिले के अमरपाटन में एक युवक के साथ 2 लोगों द्वारा बेल्ट और डंडे से जमकर पिटाई करते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ है। हालांकि इस मामले में अब तक पुलिस ने किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं की है, लेकिन लगातार मारपीट कर इंटरनेट मीडिया में वीडियो वायरल करने के मामले बढ़ते जा रहे हैं।

ज्ञात हो कि पिछले दो से तीन माह में दबंगों द्वारा युवक के साथ मारपीट करने और थूक चटवाने का वीडियो वायरल किया गया था। इसके बाद युवक को कोचिंग क्लास में घुसकर मारने और उसका वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया गया था। अब अमरपाटन मैहर रोड की यह नई घटना है। जहां दो युवकों न पहले तो युवक की बेल्ट से जमकर धुनाई की और डंडे से पीटा और फिर उसका वीडियो किसी ने वायरल कर दिया।

बताया जा रहा छेड़छाड़ का मामला

इस मामले में यह भी बताया जा रहा है आरोपियों को शक था कि युवक छेड़छाड़ करता था। जिसके कारण आरोपियों ने कानून अपने हाथों में लेकर बेल्ट और डंडे से युवक की पिटाई कर दी लेकिन किसी ने उनका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया। यह वीडियो सतना के अमरपाटन का बताया जा रहा है हालांकि इस मामले में अमरपाटन थाने के एसआई प्रीतम सिंह ने बताया कि अब तक थाने में यह मामला नहीं आया है। अगर शिकायत आती है तो कार्रवाई होगी।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: वृद्धजनों के लिए स्वास्थ्य शिविर आज

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रम अंतर्गत जिला स्तर पर वृद्धजनों का स्वास्थ्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *