Tuesday , July 9 2024
Breaking News

जमीनी विवाद पर बड़े भाई और उसके परिवार को बंधक बनाकर पीटा

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत मधेला गांव में छोटे भाई ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर बड़े भाई, उसके पुत्र व बहू को न केवल बंधक बनाया बल्कि उनको जान से मारने की कोशिश भी की। हालांकि सूचना पाकर मौके पर पहुंची नईगढ़ी पुलिस ने बड़ी वारदात होने से रोक लिया । उन्होंने न केवल दरवाजा तोड़कर घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नईगढ़ी भेजा बल्कि मारपीट कर रहे तीन लोगों सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए लोगों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

क्या था मामला

मामले की जानकारी देते हुए नईगढ़ी थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार की रात तकरीबन 1 बजे उन्हें सूचना मिली कि मधेला गांव में छोटा भाई बड़े भाई को बंधक बनाकर मारपीट कर रहा है । सूचना पाते ही वह मौके के लिए रवाना हुए । मौके पर पहुंचे दरवाजा बंद था। साथ ही तकरीबन चार की संख्या में लोग मारपीट कर रहे हैं। आनन-फानन में मारपीट कर रहे लोगों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नईगढ़ी भेज दिया गया है । घायलों ने बताया कि वह जमीनी विवाद को लेकर मारपीट कर रहे थे।

पहले भी हुई है मारपीट

घायल पप्पू तिवारी ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर उसके चाचा देवेंद्र तिवारी, विमल तिवारी, गोविंद तिवारी सहित अन्य बार-बार उनके साथ विवाद करते हैं । कई बार मारपीट भी कर चुके हैं जिसकी शिकायत उसने पूर्व में नईगढ़ी थाना में दर्ज कराई थी, लेकिन कार्रवाई न होने के कारण आए दिन उनके साथ इस तरह की स्थिति निर्मित होती रहती है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत राज्यमंत्री ने किया पौध रोपण

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ नगरीय विकास एवं आवास राज्यमंत्री श्रीमती प्रतिमा बागरी सोमवार को एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *