Friday , July 5 2024
Breaking News

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मांग लिया कांग्रेस के लिए वोट कहा, विश्वास दिलाओ हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा!

dabra/ भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उपचुनाव में प्रचार के दौरान डबरा विधानसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित करते हुए कह दिया, 3 नवंबर को मतदान के दिन हाथ के पंजे वाले बटन को दबाएं और कांग्रेस..इस विधानसभा क्षेत्र से इमरती देवी चुनाव लड़ रही हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इमरती देवी को अपने बगल में खड़ा कर जनता से उनकी जीत के लिए आग्रह किया कहा, आप अपना पूर्ण आशीर्वाद इमरती देवी जी को दीजिए हमें हाथ उठाकर विश्वास दिलाइये कि आप तीन तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा और कांग्रेस… इतना बोलकर ज्योतिरादित्य संभल गये. बगल में खड़ी प्रत्याशी इमरती देवी खुद भी हंसने लगीं उन्होंने मुस्कान के साथ अगल बगल देखा लेकिन हाथ जोड़े खड़ीं रहीं.

ज्योतिरादित्य संभले तो उन्होंने दोबारा कहा, कमल के फूल वाला बटन दबेगा और हाथ के पंजे वाले बटन को बोरिया बिस्तर डालकर हम यहां से रवाना करेंगे. हाथ उठाकर यह विश्वास दिलाइये कि डबरा के विकास के लिए कमल का फूल, शिवराज सिंह चौहान, इमरती देवी को अपना आशीर्वाद प्रदान करेंगे.

मध्यप्रदेश के विधानसभा उपचुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार प्रचार कर रहे हैं. कलनाथ और उनके बीच चुनावी सभा में भी चुनावी जंग जारी है. आज ज्योतिरादित्य के जबां फिसलने पर कांग्रेस क्या प्रतिक्रिया देती है इसका इंतजार रहेगा.

About rishi pandit

Check Also

MP: हाथरस हादसा, मुरैना की भी एक महिला की मौत, सत्संग से नहीं लौटी तो पोता खोजने पहुंचा, पोस्टमार्टम हाउस में मिला शव

भगदड़ में मुरैना की 67 वर्षीय सोमवती की भी मृत्युपोते अभय जाटव ने कई अस्पतालों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *